हिमाचल: 7 वर्षीय बच्ची को बिस्कुट देकर घुमाने ले गया रिश्तेदार- लूट की आबरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 7 वर्षीय बच्ची को बिस्कुट देकर घुमाने ले गया रिश्तेदार- लूट की आबरू


शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से देवभूमि को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिले चौपाल उपमंडल में एक 25 वर्षीय युवक ने 7 साल की एक अबोध बालिका के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक़, बुधवार को संदीप उर्फ संजू उम्र 25 वर्ष निवासी गुंसा-ढलेवना तहसील नेरवा अपने साडू भाई के घर धारचांदना में मेहमान आया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लैंडस्लाइड से दरकी पहाड़ी- चपेट में आई दो महिलाओं की गई जान, 5 पहुंचे अस्पताल

बताया गया कि देर शाम आरोपी पीड़ित बच्ची की मां से कहने लगा कि वो बच्चों के लिए मिठाई नहीं लाया है। इसके बाद वो बिस्किट लेकर आया और 7 साल की बच्ची को अपने साथ लेकर घूमने चला गया। 

उसके कुछ देर बाद एक महिला उनके घर आई और कहने लगी कि संदीप उर्फ संजू ने बच्ची को सड़क किनारे ले जाकर उसके साथ कुछ गलत काम किया है। थोड़े समय बाद जब बच्ची घर आई तो बातचीत करने पर पता चला कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ कुछ गलत काम किया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आम तोड़ने पेड़ पर चढ़ी थी 46 वर्षीय महिला, पैर फिसला-नीचे गिरे; नहीं बची जान

इसके बाद बाद पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस थाना कुपवी में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस द्वारा पीड़िता के मां और पिता की सहमति के बाद बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। 

चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आईपीसी की धारा 376 और 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करके मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 


Post a Comment

0 Comments