हिमाचल: किशोर ने हमउम्र लड़की को कर दिया प्रेग्नेंट; मां-बाप के जाने के बाद करता था हैवानियत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: किशोर ने हमउम्र लड़की को कर दिया प्रेग्नेंट; मां-बाप के जाने के बाद करता था हैवानियत


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के खिलाफ होने वाले घिनौने अपराध दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला से सामने आया है। जहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ नाबालिग लड़के द्वारा ही दुराचार करने का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुराचार करने पर बालूगंज थाना के तहत पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

लड़के ने बहला-फुसलाकर 3-4 बार किया दुराचार

बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा तब हुआ जब 14 वर्षीय नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई। तभी पीड़िता की मां ने बालुगंज थाना में शिकायत दी। नाबालिग लड़की की मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जब वह और उसके पति सुबह काम पर चले जाते हैं तो उनकी एक नाबालिग लड़की घर पर अकेली रहती है जिसे अभी 9वीं कक्षा में दाखिल करवाना है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: किशोरी को घर से बाहर घुमाने एकांत में ले गया मजदूर- किया गंदा काम

एक लड़का उसे बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और 3-4 बार उसके साथ दुराचार किया। लड़की ने बाद में मां को बताया कि वह गर्भवती है। पुलिस जल्द ही दुराचार करने वाले लड़के को कोर्ट में पेश करेगी। फिलहाल पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है। पुलिस दुराचार करने वाले लड़के से पूछताछ कर रही है। 

क्या बोले एसपी शिमला

एसपी शिमला मोहित चावला ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस बच्चों की सुरक्षा के प्रति वचनबद्ध है। मामले की जांच चल रही है। अगर किसी को भी अपने आस-पड़ोस में ऐसे मामलों का पता चलता है तो पुलिस को इसकी सूचना दें।

Post a Comment

0 Comments