हिमाचल: खाई में जा गिरी कार- एक महिला की गई जान; बच्ची समेत तीन पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खाई में जा गिरी कार- एक महिला की गई जान; बच्ची समेत तीन पहुंचे अस्पताल

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक दर्दनाक हादसा पेश आया। इस हादसे में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौत और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। हादसे के वक्त कार में कुल चार लोग सवार थे जिसमें एक महिला भी शामिल थी। बतौर रिपोर्ट्स, 25 साल की महिला की मौत हुई है और बच्ची सहित तीन घायल हैं। घायलों की हालत काफी ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सुबह-सवेरे घर में घुसकर ले ली जान; इलाके के लोगों ने किया चक्का जाम

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंच दिया है। वहीं, इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक़ यह हादसा शिमला के रामपुर में तकलेट की छलंडी ढांक पर पेश आया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इन आउटसोर्स शिक्षकों का बढ़ने वाला है मानदेय; यहां जानें कब और कितना

जहां एक ऑल्टो कार खाई में गिरी है। शिमला पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है। फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। रामपुर नंबर की यह गाड़ी थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सप्लाई काटते समय बिलजी के पोल से चिपका लाइनमैन, हुआ कुछ ऐसा की बच गई जान

मिली जानकारी के मुताबिक़, सुबह 10 बजे के करीब कार रामपुर की तरफ जा रही थी। इस दौरान छलाडी़ ढांक तकलेच के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में एक पुरुष तथा 2 महिला और एक बच्ची सवार थे। इस दुर्घटना में पिंका देवी पत्नी नवीन कुमार हाल रिहाइश गांव नेहरा डाकखाना बाहली तहसील रामपुर जिला की मौत हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल ब्रेकिंग: सूबे के सात अफसर बने आईएएस, दो आईपीएस; यहां देखें पूरी लिस्ट

वहीं, नीलू देवी पत्नी जीवनू राम गांव नेहरा डाकखाना बाहली तहसील रामपुर उम्र 54 साल, शुभ राम पुत्र मांगू राम गांव चबाऊ डाकखाना बाहली तहसील रामपुर उम्र 52साल, मीनाक्षी पुत्री नवीन कुमार उम्र 4 साल जख्मी हुए हैं। जख्मी व्यक्तियों का इलाज तकलेच अस्पताल में चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments