हिमाचल ड्राइवर की लापरवाहीः 9 लोगों से भरी गाड़ी खाई में समाई, राहगीरों ने नहीं सुना होता तो हो जाता..

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल ड्राइवर की लापरवाहीः 9 लोगों से भरी गाड़ी खाई में समाई, राहगीरों ने नहीं सुना होता तो हो जाता..


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के शिलाई उपमंडल से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां चालक की लापरवाही के कारण तेज रफ्तार वाहन खाई में जा गिरा। जब यह हादसा पेश आया उस वक्त वाहन में कुछ मासूम बच्चों समेत कुल 9 लोग सवार थे। इस हादसे में घायल हुए लोग काफी देर तक जोर से चिल्लाए लेकिन किसी को भी उनकी आवाज सुनाई नहीं दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल को लेकर नड्डा सख्त: विधायकों से मांगी कामकाज की रिपोर्ट, चुनाव से पहले केस जा रहे पेंच

गनीमत यह रही कि इसी दौरान सिंबलधार की ओर जा रहे प्रकाश और उसके अन्य दोस्त ने घायलों के चिल्लाने की आवाज सुनी। जिसके बाद उन्होंने खाई में गिरी गाड़ी और घायलों को देखा और आसपास मौजूद स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया। 

इसके बाद लोगों की सहायता से सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। साथ ही लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। 

गलत दिशा में गाडी चला रहा था ड्राइवर 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं, घटना पर केस दर्ज कर मामले की आगामी जांच की जा रही है। यह हादसा चालक की तेज़ रफ़्तार से गाडी चलाने की लापरवाही से हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि चालक गाडी को गलत दिशा में चला रहा था। 

घायलों की पहचान काकु राम, हिरदा राम, कुलदीप सिंह, रेखा, गीता, तनु, पारुल व अंकुश उर्फ अंशु,अक्षित निवासी ग्राम पंचायत ठोंछा जाखल के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक सड़क से लुढकी फिर खाई से होते हुए दूसरी सड़क पर गिरी कार, नहीं बचा ड्राइवर

बता दें की यह हादसा मंगलवार शाम के समय जिले के शिलाई उपमंडल के तहत पड़ने वाले टटियाना सिंबलधार मार्ग पर मैलानी के समीप हुआ है। इसके बाद प्रकाश और उसके दोस्त जब गाड़ी के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वाहन में मौजूद सब लोग इस हादसे में बुरी तरह से लहुलुहान हुए थे। 

इस पूरी घटना पर डीएसपी बीर बहादुर ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। सभी घायल उपचाराधीन है।

Post a Comment

0 Comments