हिमाचल शर्मसार: 4 वर्षीय लड़के संग कुकर्म कर ले ली जान; 25 वर्षीय युवक अरेस्ट और भी हैं आरोपी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल शर्मसार: 4 वर्षीय लड़के संग कुकर्म कर ले ली जान; 25 वर्षीय युवक अरेस्ट और भी हैं आरोपी


सोलन।
देवभूमि हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से सूबे के नागरिकों को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है। यहां स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के बरोटीवाला थाना के अंतर्गत एक चार साल के मासूम की कुकर्म के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस को शक है कि इस वारदात को अंजाम देने में 2-4 लोग शामिल थे। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट कल: 25 जून के बाद कॉलेजों में परीक्षा! 3 महीने स्कूल खोलने के पक्ष में नहीं अभिभावक

इस मामले में पुलिस ने 25 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि पुलिस ने बेहद ही कम समय में किडनैपिंग के बाद पीड़ित से कुकर्म व उसकी हत्या की गुत्थी को सुलझाया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बड़ी राहत- HRTC के साथ प्राइवेट बसें भी दौड़ेंगी! ऑपरेटर्स के टैक्स माफ़ करने की तैयारी

बता दें कि पुलिस ने 8 जून को चार साल के लड़के की गुमशुदगी की रिपोर्ट बगैर देरी के आईपीसी की धारा-363 के तहत दर्ज कर ली थी। पुलिस ने सूझबूझ से खुफिया नेटवर्क की मदद से आसपास के इलाकों की तमाम झुग्गियों की सघन तलाशी शुरू कर दी। इसी दौरान बोरी में छिपाकर रखा गया मासूम का शव बरामद कर लिया गया है। अब इस मामले में पुलिस आईपीसी की धारा-302 के अलावा 377 को भी शामिल कर चुकी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नेता की हत्या करने वाला मोस्ट वांटेड गैंगस्टर 'जयपाल भुल्लर' एनकाउंटर में ढेर

शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कुकर्म के बाद मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बता दें कि इस सनसनीखेज वारदात में पीड़ित व आरोपी पक्ष प्रवासी मजदूरों से संबंध रखते हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा जा रहा है। मौके के निरीक्षण के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बंपर भर्ती: HRTC में भरे जाएंगे 890 पद- आ रही हैं नई बसें

मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे का शव उसकी झुग्गी से करीब 200-250 मीटर की दूरी पर ही बरामद हुआ है। बद्दी के एसपी रोहित मालपानी ने कहा कि चूंकि मामला चार साल के मासूम की किडनैपिंग का था, लिहाजा तुरंत ही मामला दर्ज करने के बाद तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई थी। एसपी ने कहा कि 25 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो से पूछताछ  चल रही है।

Post a Comment

0 Comments