हिमाचल में पड़ोसी राज्य के युवक बेच रहे थे चिट्टा: पुलिस ने लाखों के नशे और हजारों रूपए कैश संग धरा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में पड़ोसी राज्य के युवक बेच रहे थे चिट्टा: पुलिस ने लाखों के नशे और हजारों रूपए कैश संग धरा

सोलनः हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामलों में पुलिस अभी तक बहुत से लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन इसके बावजूद सूबे में नशे का जहर गोलने वाले ये तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के सोलन जिले से सामने आया है। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो युवकों के पास से लाखों रूपए का चिट्टा और हजारों रूपए कैश की बरामदगी की है. 

यह भी पढ़ें: CM का दिल्ली दौरा रहा कारगर, केंद्र से मिले 194.58 करोड़, इन 12 सड़कों-पुलों का होगा निर्माण

पुलिस ने आरोपीयों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। आरोपियों की पहचान उमेश सिंह (26) पुत्र स्वर्गीय केदार सिंह हाउस नंबर M15/3 कारगिल कॉलोनी सिरसा एयर फोर्स थाना जेजे कॉलोनी जिला सिरसा तथा 26 वर्षीय युवक तरुण प्रीत सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह हाउस नंबर 28 सतनगर जिला अमृतसर पंजाब के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: हिनाचलः 28 वर्षीय सेल्समैन ने घर में लगाया फंदा, टूटी जीवन की डोर

एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि थाना कंडाघाट के अंतर्गत पुलिस को रात्रि गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग कार में आकर चिट्टा बेचने का काम कर रहे हैं। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम रात को गश्त पर निकली। गश्त के दौरान उन्होंने एक i 20 कार को चेकिंग के लिए रोका और कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने युवकों के पास से 53.10 ग्राम चिट्टा व 90,800 नकदी बरामद की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, उन्हें अरेस्ट कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments