हिमाचल: तेज रफ़्तार कार ने महिला को उड़ाया- PGI में चला इलाज लेकिन नहीं बची जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: तेज रफ़्तार कार ने महिला को उड़ाया- PGI में चला इलाज लेकिन नहीं बची जान


सोलनः
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले स्थित बद्दी के अंतर्गत पड़ने वाले किशनपुरा से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां रोड़ क्रॅास कर रही एक महिला को तेज रफ़्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। 

घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने महिला को बेहोशी की हालत में उठाकर सड़क के दूसरे किनारे पर रखा। इसके बाद टक्कर मारने वाली कार का चालक ही महिला को प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल लेकर गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: हेल्थ केयर कंपनी में भड़की आग- 300 को सुरक्षित निकाला, करोड़ों का नुकसान; 4 झुलसे

जाहन पर हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण महिला को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। यहां, 2 दिन उपचार के बाद महिला ने दम तोड़ दिया। इस पूरी वारदात का वीडियो सड़क किनार लगे एक CCTV में कैद हुआ है। CCTV में कैद हुई वारदात के आधार पर यह घटना 12 जून की बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बार्डर से सिर्फ पर्यटक ही नहीं तस्कर भी आ रहे, चिट्टे के साथ तीन अरेस्ट

मिली जानकारी के अनुसार 15 जून यानी आज महिला ने पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ग्राम पंचायत किशनपुरा के प्रधान सूजन सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि बस स्टैंड के साथ में यह हादसा हुआ था। इसमें एक कार ने महिला को टक्कर मारी थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचली बेटी का पंजाब में हुआ था ब्याह: दहेज़ के लिए पीटता था फौजी पति; मामला दर्ज

उन्होंने कहा कि मृतक महिला की उम्र 50 वर्ष थी। वह पूरे परिवार के साथ किशनपुरा में ही एक किराए के मकान में रह रही थी। मृतक महिला यहां स्थित एक निजी कंपनी में काम कर रही थी। बताया जा रहा है कि महिला को टक्कर मारने वाली कार का चालक ही महिला को उपचार के लिए बद्दी के अस्पताल लेकर गया। वहां, से महिला की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था।

Post a Comment

0 Comments