हिमाचल में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज़, 29 जून तक जताई भारी बारिश व अंधड़ की संभावना

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज़, 29 जून तक जताई भारी बारिश व अंधड़ की संभावना


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों में मौसम साफ बना हुआ है। इस बीच प्रदेश में हल्की धूप के साथ-साथ आसमान पर हल्के बादल छाए रहे। वहीं, अब प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित मौसम विभाग केंद्र ने एक बार फिर राज्य में बारिश व अंधड़ चलने का पुर्वानुमान लगाया है। विभाग द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अगले सात दिनों तक राज्य मे बारिश की संभावना है। जिसके अनुसार एक बार फिर प्रदेश में मौसम का फेरबदल देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बेटे की एक झपकी ने ले ली मां की जान, पैरापिट से भिड़ी कार- पूरा परिवार पहुंचा अस्पताल

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में बारिश हो सकती है। इसके साथ ही उन्होंने मैदानी जिलों ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर और कांगड़ा में 23 और 24 जून को मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान लगाया है। वहीं, राज्य के अन्य क्षेत्रों में 29 जून तक मौसम खराब बने रहने की संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिता ने सुनाया दुखड़ा- मेरी बेटी को बहुत पीटता था उसका पति, इसीलिए वो पहाड़ी से कूदी

वहीं, बात करें प्रदेश की राजधानी शिमला की तो यहां बीते सोमवार को दिन भर में मौसम साफ बना रहा। हालांकि, दोपहर के बाद से ठंडी हवाओं का प्रवाह शुरू हो गया था। मगर धूप के खिले रहने की वजह से राजधानी में तापमान में सोमवार के मुकाबले बढ़ोतरी आई है। जिसके तहत तापमान में एक डिग्री तक का उछाल दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments