हिमाचलः युवती को बस स्टैंड से अगवा कर 2000km दूर गोवा ले गया युवक; किया यौन शोषण

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः युवती को बस स्टैंड से अगवा कर 2000km दूर गोवा ले गया युवक; किया यौन शोषण


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले के नादौन उपमंडल से सामने आया है। जहां गोवा के होटल में काम करने वाला एक हमीरपुर का युवक जबरन एक युवती को अपने साथ जालंधर ले गया। इसके बाद वह उसे दिल्ली के रास्ते गोवा लेकर पहुंचा। जहां उसने युवती का शारीरिक-मानसिक व यौन शोषण किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: प्रिंसिपल साहब के बेटे ने लगा लिया फंदा; IIT चेन्नई से कर रहा था पढ़ाई

इसके बाद युवती ने किसी तरह व्यक्ति के चंगुल से छूटकर एक सब्जी बेचने वाले के पास पहुंची, जिससे उसने मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद उसने अपने भाई को फोन कर अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। 

वहीं, युवती भाई की मदद से वापस अपने घर पहुंच सकी। पीड़ित युवती ने अपने साथ हुए कुकृत्य की शिकायत पुलिस में दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामने की छानबीन करने में जुटी हुई है।

पोलिस ने आरोपी सतीश के खिलाफ कर लिया है केस 

आरोपी युवक की पहचान सतीश कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 22 मार्च के दिन एक महिला अपने घर आ रही थी। इस बीच वे पक्का भरो में बस के इंतजार में खड़ी थी। जहां एक युवक पहले से ही खड़ा हुआ था। उक्त व्यक्ति महिला को जबरन जालंधर की बस में अपने साथ बैठा कर ले गया। वहां से फिर उक्त व्यक्ति पीड़िता को दिल्ली के रास्ते गोवा ले गया। जहां उक्त व्यक्ति ने महिला का शारीरिक, मानसिक तथा यौन शोषण किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः खड्ड में पड़ा मिला शख्स, नहीं हुई पहचान- यहां जानें कैसा है हुलिया

वहां किसी तरह से पीड़िता ने उस व्यक्ति के चंगुल से छूट कर एक सब्जी बेचने वाले से मदद की गुहार लगाई। इस सारी घटना की शिकायत महिला ने सदर थाना हमीरपुर में करवाई है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर उक्त व्यक्ति पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले की पुष्टि करते हुए एडिशनल एसपी विजय सकलानी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगमी जांच अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments