हिमाचल: पुलिस व होमगार्ड कर्मी से हाथापाई- फाड़ दी वर्दी, छानबीन को गए हुए थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पुलिस व होमगार्ड कर्मी से हाथापाई- फाड़ दी वर्दी, छानबीन को गए हुए थे

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश में आराजक तत्वों का आतंक कुछ इस कदर बढ़ गया है कि ये लोग अब पुलिस प्रशासन और कानून व्यवस्था को मानों जीरो समझने लगे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले से सामने आया है। 

यहां स्थित थाना बरमाणा के तहत आने वाले डाबर गांव में मारपीट किए जाने की शिकायत पर छानबीन करने पहुंचे पुलिस कर्मी व होमगार्ड के जवान के साथ एक व्यक्ति ने न केवल हाथापाई की बल्कि पुलिस कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचली छोरा ब्याह लाया पंजाबी कुड़ी: लड़कीवालों ने घर भर को पीटा और बेटी भी ले गए

अब इस बवाल को लेकर भी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस चौकी नम्होल को गत दिवस डाबर गांव से एक व्यक्ति ने फोन किया कि उसका बेटा उसके परिवार के साथ लड़ाई-झगड़ा कर रहा है, जिस पर नम्होल पुलिस चौकी प्रभारी ने कांस्टेबल विनोद कुमार व होमगार्ड के जवान महेंद्र को मौके पर तफ्तीश करने के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम को दिल्ली में ऐसी क्या घुट्टी मिली जो गरजे ही जा रहे हैं: जानें क्या है इसके पीछे का राज

बताया जा रहा है कि जैसे ही पुलिस कर्मी व होमगार्ड का जवान वहां पर पहुंचे तो पुलिस को सामने देखकर वह गुस्से में आ गया तथा उसने कांस्टेबल व होमगार्ड के जवान के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस हाथापाई में जहां पुलिस कर्मी की वर्दी फट गई।

वहीं होमगार्ड के जवान के नाक पर चोटें आईं, जिस पर थाना बरमाणा में पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 353 व 332 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है। 

Post a Comment

0 Comments