हिमाचल: शोक जताने जा रहे दंपति की कार खाई में समाई- नहीं बची दोनों की जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: शोक जताने जा रहे दंपति की कार खाई में समाई- नहीं बची दोनों की जान


शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के अंतर्गत आते रामपुर उपमंडल के तहत सराहन इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया। यहां पर अपने एक रिश्तेदार की मृत्यु पर शोक जताने जा रहे दंपति की कार गहरी खाई में जा गिरी, जिससे दोनों की मौत हो गई। मृतक दंपति किन्नौर जिले के कल्पा की रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया गया कि रिश्तेदार के घर पहुंचने से चंद किलोमीटर पहले उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक ही जिले के 3 युवा IAS बने तीन जिलों के DC, एक ने की है सरकारी स्कूल में पढ़ाई

बताया गया कि हादसा इतना भयानक था कि दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए औऱ दंपति की घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा चालक की लापरवाही की वजह से पेश आया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोरातम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: कुल्लू के थप्पड़-लात विवाद का पूरा सच आया सामने: मैदान में उड़ी धूल से बढ़ी थी गर्मी

पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि आज दोपहर 11:30 बजे दिच्चा नाला के पास चालक ने नियंत्रण खोया और कार (HP25C-1426) सड़क से फिसलकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में दो ही लोग सवार थे, जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन: शादी करने के बाद गहने-पैसे लेकर हो जाती थी फरार

इनकी पहचान ज्योति प्रकाश (65) और शकुंतला पत्नी ज्योति प्रकाश (62) के रूप में हुई है। ये कल्पा के पवारी गांव के रहने वाले थे और सराहन के पुनरू गांव जा रहे थे। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि झाकड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

Post a Comment

0 Comments