हिमाचल: किशोरी को बहला-फुसला कर घर से ले गया नेपाली युवक, लूट ली आबरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: किशोरी को बहला-फुसला कर घर से ले गया नेपाली युवक, लूट ली आबरू

शिमला। हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के और लड़कियों के साथ हो रहे बलात्कार के मामलों में इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित ठियोग उपमंडल के एक गांव से सामने आया है। 

जहां पर एक नेपाली मूल के युवक ने एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। मामला का पता चलने के बाद सक्रीय हुई पुलिस ने आरोपी नेपाली को अरेस्ट कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्किड होकर ट्रक से टकराई बाइक, काटकर अलग हुआ युवती का हाथ; टूटा दम

मिली जानकारी के मुताबिक नेपाली युवक 10 जून को नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर चला गया था। इसके बाद जब 15 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने घर से गायब मिली, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी तलाश के दौरान ठियोग बाजार में आधी रात को पीड़िता आरोपी के साथ बरामद कर ली गई। 

यह भी पढ़ें: राजा साहब की ताजा तस्वीर आई सामने, विक्रमादित्य ने बताया- स्थिति में सुधार है, जल्द पूरी तरह अच्छे होंगे

यहां जब परिजनों ने नाबालिग से पूछताछ की तो उसने बताया कि राज कुमार नामक उसे अपने साथ ले गया था और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता की मां ने ठियोग थाने में शिकायत दी, जिस पर ठियोग पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 363, 376 व पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। 

ठियोग के डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में आरोपित राज कुमार निवासी नेपाल को गिरफ्तार कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments