हिमाचल: स्किड होकर ट्रक से टकराई बाइक, कटकर अलग हुआ युवती का हाथ; टूटा दम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: स्किड होकर ट्रक से टकराई बाइक, कटकर अलग हुआ युवती का हाथ; टूटा दम

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित उपमंडल पांवटा साहिब के तारूवाला से सामने आया है। जहां आज सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर में युवती की मौत हो गई है। 

मृतक युवती एक अस्पताल में कार्यरत कोरोना योद्धा बताई जा रही है। वहीं, बाइक चला रहा उसका सहकर्मी युवक घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: राजा साहब की ताजा तस्वीर आई सामने, विक्रमादित्य ने बताया- स्थिति में सुधार है, जल्द पूरी तरह अच्छे होंगे

प्राथमिक जांच में हादसे का कारण बाइक का स्किड होकर ट्रक से टकराना माना जा रहा है। हादसा इतना भयानक था कि युवती की मौके पर ही मौत हो गई। 


बताया गया कि मृतक युवती साईं अस्पताल पांवटा साहिब में कार्यरत थी। मृतक युवती परमजीत कौर निवासी यमुनानगर बाइक (HP17B 4694) पर जा रही थी, इसी बीच ट्रक (HP12C- 7911) के साथ बाइक की भिड़ंत हो गई, इसमें पीछे बैठी युवती ट्रक की चपेट में आ गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड्ड में जा गिरा 5 बहनों का इकलौता भाई, गई जान- परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

इस हादसे में युवती का हाथ कटकर अलग हो गया और उसकी मौके पर ही जान चली गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को शवगृह में रखवा दिया गया है। 

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। वहीं, बाइक चालक विजय कुमार को घायलावस्था में सिविल अस्पताल लाया गया है, जहां पर युवक का इलाज चल रहा है। युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है।।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बस सेवाएं कल से शुरू: HRTC का कुछ ऐसा है प्लान, प्राइवेट गाड़ियों का क्या होगा; जानें

डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही ड्राइवर से पूछताछ शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि वे खुद भी मौके का निरीक्षण करने गए हुए थे।

Post a Comment

0 Comments