हिमाचल: खिड़की के हैंडल से दुपट्टा बांधकर झूल गया शख्स, रोते-रोते पत्नी ने सुनाया दुखड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खिड़की के हैंडल से दुपट्टा बांधकर झूल गया शख्स, रोते-रोते पत्नी ने सुनाया दुखड़ा

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा रिपोर्ट, सूबे के सिरमौर जिले उपमंडल पांवटा साहिब से सामने आया है। जहां पर तारूवाला के शिवा कॉलोनी में 33 वर्षीय व्यक्ति ने घर पर दुपट्टे से लटककर आत्महत्या जैसा ख़ौफ़नाक कदम उठाया। 

यह भी पढ़ें: इंसाफ के लिए तारीख पर तारीख पा रही हमारी गुड़िया; फिर टली सुनवाई- मिली 15 जून की डेट

वारदात का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार शिवा कॉलोनी में किराये के कमरे में रहने वाले नवीन पुत्र सुरेंद्र निवासी मकान नंबर 224, मधु होटल गोविंदपुरी रोड़, प्रोफेसर कालोनी, जिला यमुनानगर (हरियाणा) ने वेंटीलेटर वाली खिड़की के हैंडल में दुपट्टा फंसाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के आंगनबाड़ी केंद्र में रिफाइंड घोटाला, वाायरल वीडियो में देखें पूरा सच

बतौर रिपोर्ट्स, वो बीती शाम पत्नी से बहस करने के बाद शराब पीकर कमरे में चला गया था। नवीन की पत्नी ने पुलिस को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात वह कमरे में चला गया और अंदर से कमरा बंद कर दिया। आवाजें देने के बाद भी जब नवीन का भीतर से कोई रिस्पांस नहीं आया तो दरवाजे को जोर से धक्का देकर चिटकनी को तोड़ना पड़ा। अंदर जा कर देखा तो नवीन कमरे की वेंटीलेटर वाली खिड़की के हैंडल से दुपट्टा गले मे बांधकर लटका हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नशा तस्करी का दौर जारी: स्कॉर्पियो से बरामद हुआ 10 लाख का चिट्टा, दर्ज हुआ मामला

इसके बाद दुपट्टे को चाकू से काटकर उसे नीचे उतारा और तुरंत पड़ोसियों की मदद से उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments