हिमाचल: 30 साल के बिहारी युवक ने 6 वर्षीय लड़के के साथ कई बार किया मुंह काला, अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 30 साल के बिहारी युवक ने 6 वर्षीय लड़के के साथ कई बार किया मुंह काला, अरेस्ट


सोलन। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे पढने के बाद एक बार के लिए आपकी आत्मा जरूर कांप जाएगी। यहां स्थित बद्दी क्षेत्र के तहत आते गांव सीतलपुर में एक छह साल के मासूम लड़के से उसी के पड़ोस में रह रहे 30 वर्षीय युवक द्वारा कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात का पता चलने के बाद सक्रीय हुई पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है। 

पीड़ित बच्चे के पिता ने सुनाई पूरी कहानी 

आरोपी की पहचान राहुल निवासी बिहार उम्र 30 वर्ष हाल निवासी सीतलपुर के रूप में हुई है। बद्दी महिला थाना पुलिस ने आरोपी राहुल के खिलाफ धारा-377, 506 वह सेक्शन 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित लड़के के पिता ने बताया कि वह शीतलपुर में पप्पू पंडित के मकान में किराए पर रहता है और बद्दी में फूल बेचने का काम करता है और वहां अपने परिवार के साथ रहता है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सारे अनुमान हुए फेल- 13 दिन पहले ही देवभूमि में मानसून ने मारी एंट्री, अब क्या होगा..

पिता द्वारा आगे बताया गया कि उसके दो लड़के हैं बड़े लड़के की उम्र 8 साल वह छोटे लड़के की उम्र 6 साल है। शनिवार को तकरीबन 11:30 बजे जब यह अपने कमरे पहुंचा तो उसके दोनों लड़के कमरे में नहीं थे तभी वह किसी काम से अपने पड़ोस में रह रहे राहुल के कमरे में कुछ सामान लेने गया तो उसका दरवाजा अंदर से बंद था।

बिस्कुट खिलाने के बाहने कमरे में ले गया था 

इसने दरवाजा खटखटाया तो थोड़ी देर बाद राहुल ने दरवाजा खोला तो उसने देखा कि इसका छोटा बेटा जिसकी उम्र करीब 6 साल है राहुल के कमरे से रोता हुआ बाहर आया और वह काफी घबराया हुआ था। राहुल के सामने उसके बेटे ने कुछ नहीं बोला पर फिर जब राहुल वहां से चला गया तो जब उसने अपने बेटे से पूछा तो उसके बेटे ने बताया कि राहुल इसे बिस्कुट खिलाने के बहाने अपने कमरे में ले गया तथा उसके साथ गलत काम किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पति के साथ चाय पीने के बाद उल्टी करने लगी महिला, फिर पता चल निगला है जहर- गई जान

उसके बेटे ने बताया कि राहुल उसके साथ यह पहले भी कई बार ऐसा गलत काम कर चुका है, जिस पर पीड़ित बच्चे के पिता ने महिला थाना बद्दी में राहुल के खिलाफ शिकायत दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए बद्दी महिला थाना ने बच्चे का मेडिकल करवाने बद्दी सीएचसी भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बहन को छेड़ने से किया मना तो 20 लड़कों ने किशोर को पीटा, कहा- गोली मार देंगे

आरोपी एक निजी उद्योग में काम करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पोक्सो एक्ट का एक मामला महिला थाना बद्दी में आया है जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्चे का मेडिकल करवा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments