हिमाचल: 'फादर्स डे' के दिन बेटे ने 83 साल के बाप को लात-मुक्कों और डंडे से पीटा, बहू ने बचाया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 'फादर्स डे' के दिन बेटे ने 83 साल के बाप को लात-मुक्कों और डंडे से पीटा, बहू ने बचाया


बिलासपुर।
आज पूर दुनिया जहां एक तरफ फादर्स डे मनाकर अपने पिता को सम्मन देने में जुटी हुई है। वहीं, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बेरहम बेटे की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसने सभी को शर्मसार कर दिया है। बचपन में जिस पिता ने अपने बेटे को अंगुली पकड़कर चलना सिखाया, कंधे पर बैठकर मेलों में घुमाया। अब बुढ़ापा आने पर बेटे ने अपने उसी पिता द्वारा दी गई एक नसीहत के बदले ऐसी खातिर कर डाली है। 

यह भी पढ़ें: परिवार समेत हिमाचल आ रहे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी: 5 दिन के दौर में क्या-क्या करेंगे, यहां जानें

बतौर रिपोर्ट्स, घास काटने की मशीन में बेटे की लापरवाही के चलते आई खराबी को लेकर उसे समझाना पिता को भारी पड़ गया। इस क्रूर बेटे ने अपने बूढ़े बाप की लात-मुक्कों और डंडे से पिटाई कर दी। वहीं, मार पिटाई ज्यादा होने पर बहू ने बीच-बचाव कर अपने ससुर को छुड़ाया। अब पीड़ित पिता की शिकायत पर बरमाणा पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़ित पिता ने पुलिस के सामने खुद सुनाई सारी कहानी 

जुखाला क्षेत्र के बलवाड़ गांव के रहने वाले 83 वर्षीय परसराम ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसने करीब 12 साल पहले घास काटने की मोटर खरीदी थी। उसका छोटा बेटा श्यामलाल व उसके परिवार के अन्य सदस्य इस मशीन को प्रयोग करते थे। कुछ अरसा पहले घास के साथ मोटी टहनियां डालने की वजह से मशीन खराब हो गई थी, जिसे उसने 2-3 दिन पहले ही ठीक करवाई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नदी-नालों के पास मत जाना; 6 जिलों में 26 तक होगी बारिश, अंधड़ और ओलावृष्टि भी

पीड़ित शख्स ने आगे बताया कि बीती शाम वह घर के आंगन में बैठा था। इसी दौरान मशीन में खराबी को लेकर उसने यह कहकर श्यामलाल को समझाने का प्रयास किया, कि कोई भी चीज सही ढंग से रखने और प्रयोग करनी चाहिए। इससे वह तैश में आ गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में ऐसी मिलावट: 'खोला अचार-निकली चुहिया' दो दिन से वही खा रहा था परिवार

बीते ने लात-मुक्कों और डंडे से उस पर हमला करते हुए उसे जमीन पर गिरा दिया। बाद में श्यामलाल की पत्नी ने उसे छुड़ाया। परसराम ने बेटे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। डीएसपी हेडक्वार्टर राजकुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बरमाणा थाना में मामला दर्ज किया गया है। कांस्टेबल विनोद इसकी जांच कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments