हिमाचल: गहरे नाले में जा गिरी तेज रफ़्तार पिकअप, दो घरों के बुझ गए चिराग

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: गहरे नाले में जा गिरी तेज रफ़्तार पिकअप, दो घरों के बुझ गए चिराग


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के तहत आते भरमौर इलाके में पड़ने वाले होली घाटी के न्याग्रां के पास से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक रफ़्तार पिकअप अनयंत्रित होकर गहरे नाले में जा समाई। बताया गया कि यह हादसा इतना भयानक था कि पिकअप में सवार दो युवकों की मौके पर ही जान चली गई। बतौर रिपोर्ट्स, यह सड़क दुर्घटना शुक्रवार रात को हुई बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खेत में गोबर फेंकने गई थी भाभी, देवर ने कुल्हाड़ी मारकर खोल दी खोपड़ी

रात में ही हो गया था हादसा, सुबह जाकर चला इस बात का पता 

वहीं, इस घटना के संबंध में सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी होली से एक टीम मौके की ओर रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि रात के वक्त हादसा होने के कारण सुबह तक इसका किसी को भी पता नहीं चल सका था। वहीं, जब सुबह के वक्त वाहन मालिक ने चालक के साथ फोन पर संपर्क करना चाहा, तो कॉल नहीं लगी और न ही गाड़ी का कोई अता पता चला। 

यह भी पढ़ें: देवभूमि शर्मसारः 22 साल के लड़के ने पहले इज्जत लूटी फिर की पिटाई, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

इसके बाद जब लोगों ने अपने स्तर पर गाड़ी की तलाश शुरू की तो गाड़ी गहरे नाले में गिरी हुई मिली। अभी तक सामने आई अपडेट के अनुसार पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटना में काल का ग्रास बने युवकों के शव निकाल रही है और छानबीन जारी है। शवों को बाहर निकलने के बाद उन्हें पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा। 

हादसे में मृतकों की पहचान अमित कुमार (31) पुत्र छैला राम गांव गरोंदा व अजय कुमार (30) पुत्र श्रवण कुमार निवासी गांव तरांगड़ी के रूप में हुई है। एसपी चंबा अरूल कुमार ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। कहा कि आगामी जांच जारी है।

Post a Comment

0 Comments