हिमाचल BJP में एक नाम-जयराम: विधानसभा के लिए चुनावी चेहरा तय हुए CM, अब कोई बदलाव नहीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल BJP में एक नाम-जयराम: विधानसभा के लिए चुनावी चेहरा तय हुए CM, अब कोई बदलाव नहीं


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सूबे के सत्तासीन दल ने अब एक नाम जयराम को पूरी तरह से फाइनल कर दिया है। 

भाजपा ने नेतृत्व को लेकर चल रही सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। पार्टी की 2 दिनों तक चली कोर कमेटी की बैठक और कार्य योजना बैठक के बाद ऐलान किया कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में ही 2022 का विधानसभा चुवाव लड़ा जाएगा। जय राम ठाकुर ही पार्टी का चेहरा होंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 7 वर्षीय बच्ची को बिस्कुट देकर घुमाने ले गया रिश्तेदार- लूट की आबरू

इसके साथ ही ऐलान किया गया कि संगठन में किसी तरह का बदलाव नहीं होगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने दावा किया कि हिमाचल में 2022 में बीजेपी दोबारा सरकार बनाएगी। 

उन्होंने कहा कि तीन दिन चली प्रदेश कोर कमेटी की बैठक में 2022 में सरकार बनाने का एजेंडा तय हुआ है। सभी को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा है। कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े नेताओं को जिम्मा सौंपा गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में चार साल से छिपा बैठा था रेपिस्ट, पुलिस ने दिन रात एक कर पकड़ा

बैठक के बारे में रणधीर शर्मा ने जानकारी दी कि बैठक के दूसरे दिन विधानसभा चुनाव 2017 के सभी प्रत्याशी और विधायकों ने अपना रिपोर्ट कार्ड पार्टी को सौंपा है। उसमें अपनी 3 साल की उपलब्धियों के साथ-साथ विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी। साथ ही अपने विधानसभा क्षेत्र की कमियों को भी पार्टी के समक्ष रखा है। बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपना रिपोर्ट कार्ड पार्टी को सौंपा है। 

Post a Comment

0 Comments