हिमाचलः बाथरूम में रखी वाशिंग मशीन से लिपटा पड़ा था अजगर, देखते ही मचा चीखो-पुकार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः बाथरूम में रखी वाशिंग मशीन से लिपटा पड़ा था अजगर, देखते ही मचा चीखो-पुकार

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक बड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिले के कोट लागसा स्थित एक घर के बाथरूम में अजगर मिलने से पूरे गांव में हडकंप का माहौल बन गया। घर के भीतर इतना विशालकाय अजगर नजर आने के बाद सबसे पहले घरवालों ने इस बात की सूचना पड़ोस के लोगों को दी। 

यह भी पढ़ें: हद हो गई यार: सोशल मीडिया पर फ़ैल गई 'राजा साहब' की मौत की अफवाह, होगी FIR!

इसके बाद यह खबर पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फ़ैल गई और धीरे-धीरे अजगर को देखने के लिए गांव के सभी लोग इक्टठा हो गए। वहीं, इस बात की जानकारी मिलने के बाद अवाहदेवी की वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद वन विभाग वालों ने ने अजगर को पकड़कर उसे जंगल में छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः खड्ड में भांजे के साथ नहाने गया था 21 वर्षीय मामा, तेज हुआ बहाव-डूबने से गई जान


मिली जानकारी के अनुसार यह मामला गुरूवार रात का है। जहां एक परिवार देर रात आराम से घर के अंदर कमरे में सोया हुआ था। इसी बीच अचानक से घर के आंगन में बने बाथरूम से उन्हें कुछ आवाजें सुनाई देनी शुरू हुई। जिस वजह से परिवार वाले ये जानने के लिए उठे कि आखिर इतनी आवाज़ें क्यों और कहां से आ रही है। इस बीच जब उन्होंने बाथरूम में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। 

यह भी पढ़ें: देवभूमि शर्मसार: 26 वर्षीय युवती के घर में घुसा 35 वर्षीय- जबरन लूट ली आबरू

उन्होंने देखा कि बाथरूम में एक अजगर वाशिंग मशीन के साथ लिपटा हुआ था। जिसे देखकर पूरा परिवार दंग रह गया। इस बात की सूचना मिलने पर अवाह देवी पुलिस चौकी से भी कुछ जवान मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही परिवार वालों ने जाहू से एक सपेरे को भी बुला लिया। कुछ समय बाद वन विभाग की टीम भी वहां पहुंच गई। इस सब के बीच मौके पर मौजूद लोग व पुलिस कर्मी अजगर के फोटो व वीडियो अपने फोन में कैद करते दिखे।

Post a Comment

0 Comments