हिमाचल: ड्राइवर से छूटा बजरी लदे टिप्पर का कंट्रोल, खाई में जा गिरा तेज रफ्तार वाहन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: ड्राइवर से छूटा बजरी लदे टिप्पर का कंट्रोल, खाई में जा गिरा तेज रफ्तार वाहन


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में आए दिन होने वाले सड़क हादसों की संख्या में कोई भी कमी होती नजर नहीं आ रही है। ताजा मामला सूबे सोलन जिले से सामने आया है। जहां टिप्पर चला रहे चालक का कंट्रोल स्टीयरिंग व्हील से अचानक छूट गया। जिसके बाद टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली चचा: चेहरा मासूम-दिल च शैतानी, चिट्टे के साथ पकड़ाए फिर घर से निकला लाखों का जखीरा

इस हादसे में गनीमत यह रही कि टिप्पर में सवार चालक व परिचालक ने अपनी सूजबूझ से टिप्पर के खाई में गिरने से पहले ही उससे कूदकर अपनी जान बचा ली। इस छलांग लगाने के चक्कर में वे थोड़ा घायल जरूर हो गए लेकिन अब वे सही सलामत हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह करीब आठ बजे के करीब पेश आया है। 

यह भी पढ़ें: आज सजेगी BJP के दिग्गजों की महामहफ़िल: उससे पहले धूमल-अनुराग के चक्कर काट रही टीम BJP

जहां बड़ोग से सोलन की ओर बजरी ले जा रहा एक टिप्पर अचानक से रास्ते में अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित होने की वजह से बजरी से भरा हुआ टिप्पर खाई में जा गिरा। टिप्पर में चालक व परिचालक मौजूद थे। गनीमत यह रही कि इस अनियंत्रित टिप्पर की चपेट में कोई वाहन नहीं आया। वहीं, इस हादसे के दौरान टिप्पर में सवार चालक व परिचालक को भी हल्की चोटें आई है। लेकन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि टिप्पर किस वजह से अनियंत्रित हुआ था।

Post a Comment

0 Comments