हिमाचल वीडियो वायरल: ट्रक से जा भिड़ी सफारी- दोनों गुटों के बीच हुई झड़प, डंडे-घूसे सब चले

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल वीडियो वायरल: ट्रक से जा भिड़ी सफारी- दोनों गुटों के बीच हुई झड़प, डंडे-घूसे सब चले

ऊना। हिमाचल प्रदेश में हिंसात्मक संघर्ष होने की एक बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है। मामला ऊना जिले के नगर पंचायत टाहलीवाल के मुख्य चौक का बताया जा रहा है। 

जहां पर उसवक्त माहौल तनावपूर्ण हो गया जब जब एक ट्रक की सफारी गाड़ी के टक्कर हो गई। इसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षो के बीच जमकर हाथापाई शुरू हो गई। नौबत यहां तक आ गई कि दोनों ही धड़े एक दूसरे पर सरेआम डंडो बरसाने लगे। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट के सभी 22 बड़े फैसले एक जगह पर एक क्लिक में देखें- पूरी रिपोर्ट

इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि गुस्साए लोग पुलिस से भी बहसबाजी कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक़ टाहलीवाल यूनियन से एक ट्रक बाथड़ी के उद्योग में सरिया लोड करने जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही एक सफारी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। इसमें बेठे  लोगों ने गुस्से में आकर ट्रक के ड्राइवर व मालिक से लड़ाई शुरू कर दी, जिसमें ट्रक के मालिक व ड्राइवर को चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट ने खोल दिया नौकरियों का पिटारा: भरे जाएंगे 2500 से अधिक पद, यहां पढ़ें पूरी अपडेट

मारपीट में सफारी में सवार लोगों को भी चोटें आने की खबर मिली है। बताया गया कि सरेआम हाईवे पर दो गुटों में झड़प के दौरान काफी भीड़ भी एकत्रित हो गई थी, जिसे पुलिस बल द्वारा तितर बितर किया गया। 

सफारी में सवार लोग बाथड़ी के एक नशा मुक्ति केंद्र से सम्बंधित बताए जा रहे हैं। वहीं, इस वारदात का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments