हिमाचल: शराबी पति से झगड़ कर मायके को चली पत्नी, सरकारी कर्मी ने निगल लिया जहर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: शराबी पति से झगड़ कर मायके को चली पत्नी, सरकारी कर्मी ने निगल लिया जहर

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में आताम्हात्या के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं, इन मामलों के पीछे कहीं ना कहीं नशाखोरी भी एक बड़ी वजह मानी जाती है। 

इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के कांगड़ा जिले से सामने आया है। जहां पर एक शराबी पति ने पहले तो नशे में अपनी पत्नी से झगडा कर लिया। इसके बाद जब वह नाराज होकर मायके चली गई तो इधर पति महोदय ने जहर तक निगल लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में करोड़ों का घोटाला: जिस बिना इस्तेमाल हॉस्टल को गिरा रहे थे, उसमें हो रखी है धांधली

हालांकि, वह अपनी इस कोशिश में पूरी तरह से कामयाब नहीं हो सका और उसकी जान बच गई। ताजा अपडेट के अनुसार मृतक युवक का इलाज जिले के टांडा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उक्त शख्स की उम्र 31 साल बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक़, कांगड़ा के ज्वालामुखी की साथ लगती पंचायत में एक 31 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की। इसके बाद उसे इलाज के लिए ज्वालामुखी अस्पताल ले जाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल ड्राइवर की लापरवाहीः 9 लोगों से भरी गाड़ी खाई में समाई, राहगीरों ने नहीं सुना होता तो हो जाता..

लेकिन वहां पर उसकी हालत नाजुक हालत को देखते हुए उसे टांडा रेफर किया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, उक्त युवक सरकारी विभाग में नौकरी करता है, जहां उसकी नाइट ड्यूटी जब होती है। बताया जा रहा है कि युवक शराब का सेवन करता था और पत्नी के साथ अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता है।

पत्नी को ले गए मायके वाले

घटना के दिन भी उसका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ और शराब के नशे में था। पत्नी ने अपने मायकेवालों को सूचित किया। मायके वाले उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए। जैसे ही व्यक्ति को पता चला कि उसकी पत्नी को उसके ससुराल वाले के गए हैं। उसके बाद उसने जहर खा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Post a Comment

0 Comments