हिमाचलः मलाणा क्रीम की सप्लायर महिला हुई अरेस्ट; कई दिनों से खोज रही थी पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः मलाणा क्रीम की सप्लायर महिला हुई अरेस्ट; कई दिनों से खोज रही थी पुलिस


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिन पहले पुलिस ने नशे की बड़ी खेप के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस पांचों आरोपियों को रिमांड पर लेकर कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई थी। इस बीच अब पुलिस आरोपियों से मुख्य सप्लायर का नाम उगलवाने में सफल हुई है। 

यह भी पढ़ें: गुड़िया मामले में हो गया फैसला: दोषी नीलू को सुनाई उम्रकैद की सजा; CBI ने कहा था फांसी दो

आरोपियों द्वारा बताए गए सप्लायर के नाम के बाद पुलिस तफ्तीश को आगे बढ़ाते हुए आरोपी को ढूंढने में लगी हुई थी। इसी कड़ी में बड़ी सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी महिला को दबोचने में सफल हुई है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। वहीं, मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः घास काटने वाली मशीन की चपेट में आया 7 वर्षीय मासूम, बाजू कटने से गई जान

मिली जानकारी के अनुसार एक महिला द्वारा मलाणा क्रीम के नाम से मशहूर चरस की खेप को मोटे दामों में इन युवकों को बेचा गया था। आरोपी महिला तस्कर तक पुहंचने के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया था। जिसकी अगुवाई एसएचओ हरपाल सिंह द्वारा की गई। महिला को पकड़ने के लिए पुलिस ने कसोल, बजौरा व मलाणा गांव में भी दबिश दी लेकिन आरोपी महिला तस्कर पुलिस की नजरों से बचती रही। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में जा गिरी कार- एक महिला की गई जान; बच्ची समेत तीन पहुंचे अस्पताल

कड़ी मेहनत और लगन के बाद आखिरकार पुलिस की विशेष टीम महिला तस्कर को मलाणा गांव से पकड़ने में सफल हुई। महिला तस्कर को गिरफ्तार करके स्वारघाट पहुंचाया गया। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नैनादेवी अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा महिला तस्कर को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Post a Comment

0 Comments