हिमाचल: कार में डेढ़ किलो चरस ला रहे युवक पुलिस को देख हड़बड़ाए, पकड़े गए

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: कार में डेढ़ किलो चरस ला रहे युवक पुलिस को देख हड़बड़ाए, पकड़े गए

मंडी। हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। इसी कड़ी में ताजा अपडेट प्रदेश के मंडी जिले से सामने आ रही है। जहां पधर पुलिस ने दो युवकों के पास से 1 किलो 510 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए युवक कांगड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नदी किनारे दबा मिला था कंकाल- अब 6 माह के बच्चे का DNA करेगा खुलासा

पुलिस को यह कामयाबी घटासनी-बरोट मार्ग में लगाए गए नाके दौरान मिली। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार सुबह पुलिस ने घटासनी-बरोट राजमार्ग में कधार के पास नाका लगाया हुआ था। 

इस दौरान बरोट की तरफ से आ रही टैक्सी नंबर कार एचपी01डी 3910 को तलाशी के लिए रोका तो। कार सवार चालक और अन्य युवक हड़बड़ा गया। युवकों का चेहरा उतरते देख पुलिस माजरा भांप गई की कुछ तो गड़बड़ है। तलाशी लेने पर 1 किलो 510 ग्राम चरस बरामद हुई। 

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को जीते जी मारने वालों के खिलाफ FIR दर्ज, जानबूझ कर डाली थी पोस्ट!

युवकों की पहचान सुनील कुमार (28) सपुत्र दर्शन सिंह निवासी चंडी, शाहपुर कांगड़ा और कार चालक राजेश कुमार निवासी कांगड़ा के रूप में हुई है। युवक चरस की खेप कहां से लेकर आए और कहां पहुंचाने की फिराक में थे। इस बाबत युवकों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। 

डीएसपी पधर लोकेन्द्र नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों युवकों को न्यायलय में पेश करने उपरांत रिमांड पर लिया जाएगा। दोनों युवकों से कड़ी पूछताछ की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments