हिमाचल: पेट्रोल भरवाकर पंप से आगे बढ़ा ही था युवक, खाई में जा गिरी बाइक- गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पेट्रोल भरवाकर पंप से आगे बढ़ा ही था युवक, खाई में जा गिरी बाइक- गई जान

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित बैजनाथ से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां पेट्रोल पंप के पास एक बाइक खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा रात को 10 बजे के करीब पेश आया। हादसे के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इन जांबाज सपूतों ने चौड़ा किया सीना: अधिकारी बनकर हुए आईएमए से पास आउट, देखें

पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि 35 वर्षीय अनुज कुमार पुत्र प्रीतम चंद निवासी धानग एल्युमीनियम की फिटिंग का कार्य करता था और पपरोला में अपने परिवार के साथ रहता था। बीती रात को वह अपनी बाइक पर अपने दोस्तों के साथ कार्य खत्म कर सेहल गांव से वापस पपरोला आ रहा था। 

यह भी पढ़ें: आज से हिमाचल अनलॉक: क्या-क्या बदलेगा, घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ें- पूरी रिपोर्ट

रास्ते में उसकी बाइक का तेल खत्म हो गया, जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ बाइक को धक्का लगाते हुए पेट्रोल पंप तक पहुंचाया। उसके बाद तेल डलवा कर जैसे ही वह पेट्रोल पंप से बाइक लेकर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर निकला, तो उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगती नीचे वाली सड़क में गिर गई, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ओम प्रकाश ठाकुर में बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

Post a Comment

0 Comments