हिमाचली ड्राइवर ने बीच सड़क पर पलटा दिया पिकअप: दो लोग नीचे दबे- एक की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचली ड्राइवर ने बीच सड़क पर पलटा दिया पिकअप: दो लोग नीचे दबे- एक की गई जान

चंडीगढ़/ सिरमौरः हिमाचल प्रदेश के एक चालक की लापरवाही की वजह से पड़ोसी राज्य में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। मिली जानकारी के अनुसार केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के सेक्टर-26 ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट के पास एक अनियंत्रित पिक-अप पलटने से दो सवार नीचे दब गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने दोनों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: टेंपो के पीछे लटकना पड़ा महंगा- नाले में समाई गाड़ी, 23 साल के लड़के की गई जान

दोनों घायलों को इलाज के लिए तुरंत पीजीआई चंडीगढ़ पहुंचाया गया। इस बीच एक घायल ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिकअप चालक की पहचान विकास निवासी हिमाचल प्रदेश के सिरमौर के रूप में हुई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के जवान का ह्रदयगति रुकने से दुखद निधन: लेह में थे तैनात- गांव में पसरा मातम

वहीं, इस घटना के संबंध मे आरोपी चालक के खिलाफ सेक्टर-26 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मृतक व्यक्ति की पहचान संजू के रूप में हुई है। वहीं, दूसरे व्यक्ति सुरेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम में देर रात 12:45 पर इस हादसे की सूचना मिली थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 3 साल तक मारा चिट्टा- फिर परेशान होकर IGMC पहुंचे युवक, डॉक्टरों से मांगी मदद

जानकारी मिलने के बाद जब पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा की एक व्यक्ति संजू पिक-अप के नीचे दबा हुआ था। उन्होंने दमकल कर्मियों की मदद से उसे बाहर निकालकर प्राथमिक उपचार के लिए पीजीआई पहुंचाया गया। इससे पहले ही एक घायल सुरेश को पीजीआई पहुंचाया जा चुका था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments