हिमचालः तीन महिलाओं लेकर जा रही कार खंभे से टकराई; आगे थी गहरी खाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमचालः तीन महिलाओं लेकर जा रही कार खंभे से टकराई; आगे थी गहरी खाई


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के कुल्लू जिले के तहत पड़ने वाले संदोगली गांव से सामने आया है। जहां पर्यटकों से भरी कार बिजली के खंभे से टकरा गई। जिस वजह से कार में सवार तीन महिलाएं व पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें: कांगड़ा में बीते कल हुई खूनी झड़प में घायल एक शख्स की गई जान: फि‍र सड़क पर उतरे ग्रामीण

घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बंजार पहुंचाया गया। घायलों में से एक महिला की गंभीर हालत होने के कारण उसे आगामी इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया है। इस हादसे में गनीमत यह रही कार पोल से टकराई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। सड़क पर पोल न होते तो  कारन गहरी खाई में गिर जाती।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड़ी-खड़ी देखती रह गई मां और 6 साल की बेटी को रौंद गया ट्रक; चिथड़े बिखरे

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं, इस मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। घायल पर्यटकों की पहचान पुष्पक तनुजा(25) पुत्र विवेक तनुजा निवासी देवनगर सोनीपत हरियाणा, लालिमा डाबर(26) पत्नी सुनील सोलंकी निवासी तिलकनगर दिल्ली, शुभ्रा शर्मा(28) पत्नी चिराग अरोड़ा निवासी  दिल्ली  और नम्रता(26) पुत्री भवनीश तनेजा निवासी गोविंदपुर दिल्ली के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: उपचुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारियां तेज; कमेटी गठित- जानें किन नेताओं को मिली कमान

इस पूरे मामल की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि बंजार पुलिस को सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की ओर से पर्यटकों का प्राथमिक उपचार बंजार अस्पताल में करवाया गया। एक युवती काफी गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी हुई है।

Post a Comment

0 Comments