राशिफल 25 जून: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 25 जून: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: रिश्तों के लिहाज से थोड़ा कठिन होगा यह साल. अपनी वाणी पर संयम रखें और किसी प्रकार की गलतफहमी न पालें. व्यापार के क्षेत्र में नतीजे आपके पक्ष में ही होंगे. किसी रिश्तेदार की वजह से घर में कलेश व विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. शारीरिक व मानसिक परेशानी से इस साल कोशिश भर बचकर रहें.

मेष (Aries) : किसी लॉटरी या बीमा के माध्यम से भी धनार्जन होने के योग हैं. धन संचय करने में भी आप सफल रहेंगे. क्या न करें- आपको सरकारी अधिकारियों के कोप का भागी बनना पड़ सकता है.

वृष (Taurus) : आर्थिक मामले में कुछ बेहतर उपलब्धियां आपके हिस्से में आ सकती हैं. क्या न करें- आपकी पदोन्नति हो सकती है, लेकिन बहुत से लोग टांग अड़ाने का काम कर सकते हैं, उनसे बचें.

मिथुन (Gemini) : आज के दिन आपको अपनी मेहनत के अनुरूप परिणाम कम मिलेगा. क्या न करें- आज बचत योजनाओं पर अच्छी तरहï से सलाह मशविरा करने के बाद ही निवेश करने के बारे में सोचें.

कर्क (Cancer) : कार्यक्षेत्र के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपनी उपलब्धियों से कुछ संतुष्ट रह सकते हैं. क्या न करें- आज आप अपने घर के बड़े-बुजुर्गों से सलाह लेकर ही आगे कदम बढ़ाएं.

सिंह (Leo) : आज के दिन व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोग कुछ विशेष करने के मूड में रहेंगे. क्या न करें- इस समय यदि आप अपनी जमीन आदि बेचना चाहते हैं, तो कुछ समय प्रतीक्षा करें.

कन्या (Virgo) : आज पारिवारिक मामलों में आपके लिए मिलाजुला दिन रहेगा. लाभ के योग हैं. क्या न करें- आज एक साथ बहुत से काम हाथ में लेने से परेशानी हो सकती है. इससे बचकर रहें।

Post a Comment

0 Comments