हिमाचल: पत्नी के कहा- शराब पीना बंद करो, फंदे से झूल गया चार बच्चों का पिता

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पत्नी के कहा- शराब पीना बंद करो, फंदे से झूल गया चार बच्चों का पिता

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में नशे का प्रचलन और आत्महत्या के मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में सूबे के कांगड़ा जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां जब एक महिला ने अपने पति को शराब पीने से मना किया तो उसने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला का अंत कर लिया। घटना का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः घर से घास काटने निकला शख्स नहीं लौटा वापस- झील में तैरती मिली देह

वहीं, पुलिस द्वारा इस वारदात के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। यह घटना गांव सलांगड़ी के एक प्रवासी परिवार की है। इस बारे गग्गल पुलिस थाना प्रभारी मेहरदीन ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब के भटिंडा राजपुरा का रहने वाला 37 वर्षीय जॉन नामक व्यक्ति गांव सलांगड़ी में परिवार सहित रह रहा था तथा मेहनत-मजदूरी करके परिवार की गुजारा कर था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः समय पर नहीं आ सकी एंबुलेंस- जंगल में जन्मा नवजात, क्या यही व्यवस्था है

शराब के आदी जॉन की पत्नी निम्मो देवी अक्सर उसे शराब छोड़ने को कहती थी और घटना वाली रात भी वह इसी बात को लेकर अपने 4 बच्चों सहित गांव में रह रही अपनी बहन शकुंतला देवी के घर चली गई थी। जब सुबह वापस आई तो उसने पति को पंखे के साथ फंदे पर लटका पाया। ग्राम पंचायत सनौरां की प्रधान सुनीता देवी द्वारा बताया गया कि मृतक अपने पीछे पत्नी, 3 बेटियां व 1 बेटा छोड़ गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला ले जाया गया है।

Post a Comment

0 Comments