जयराम कैबिनेट ने खोल दिया नौकरियों का पिटारा: भरे जाएंगे 2500 से अधिक पद, यहां पढ़ें पूरी अपडेट

Ticker

6/recent/ticker-posts

जयराम कैबिनेट ने खोल दिया नौकरियों का पिटारा: भरे जाएंगे 2500 से अधिक पद, यहां पढ़ें पूरी अपडेट

शिमला। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की महतवपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा सूबे में जारी कर्फ्यू में सोमवार से ढील देने और 14 जून से ही बसों का संचालन शुरू करने समेत कई बड़े फैसले लिए गए हैं।  

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट का बड़ा फैसला: शुरू किया गया बसों का संचालन, दुकानें खोलने का समय बढ़ा

इसी के आठ प्रदेश सरकार ने सूबे के बेरोजगार युवाओं को बड़ा तोहफा देते हुए जल शक्ति विभाग में 2,322 पद विभिन्न श्रेणियों के भरने को हरी झंडी दी है। यह पद जल शक्ति विभाग की पैरा वर्कर्स पॉलिसी के तहत भरने को स्वीकृति दी गई है। इसके अलावा उद्योग विभाग में चार पद सीधी भर्ती से माइनिंग गार्ड के भरने को भी मंजूरी मिली है। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट का फैसला: अब बिना कोरोना रिपोर्ट के मिलेगी एंट्री, जारी रहेगी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

इसके अलावा सिविल अस्पताल नूरपुर में चिकित्या अधीक्षक का एक भरने की भी मंजूरी दी गई। वहीं, विभिन्न मेकशिफ्ट अस्पतालों में ऑउटसोर्स से स्टाफ नर्स, स्टार्फ सिस्टर समेत 50 कर्मचारियों की तैनाती करने का निर्णय लिया गया। कैबिनेट ने लोक निर्माण हमीरपुर जोन में एक पद व उपमंडलीय चुनाव कार्यालय गगरेट में कनिष्ठ कार्यालय सहायक का एक पद भरने का फैसला लिया है। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट का बड़ा तोहफा: SMC शिक्षकों और मिड-डे मील वर्करों का मानदेय बढ़ाया

कैबिनेट ने हिमाचल इलेक्शन विभाग में जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) के सात पद भरने को स्वीकृति प्रदान की है। चतुर्थ श्रेणी कर्मी के दो पद राजस्व ट्रेनिंग संस्थान जोगिंद्रनगर मंडी में भरने को मंजूरी मिली है। यह पद दैनिक वेतन भोगी आधार पर भरे जाएंगे। डीसी ऑफिस चंबा में चालक के दो पद दैनिक वेतन के आधार पर भरने को भी मंजूरी मिली है। खाद्य आपूर्ति विभाग में भी तीन पद भरने को हरी झंडी मिली है।  

Post a Comment

0 Comments