हिमाचल के होटल में फौजी ने लूटी युवती की आबरू, कह कर ले गया था शादी करूंगा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के होटल में फौजी ने लूटी युवती की आबरू, कह कर ले गया था शादी करूंगा

कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित पुलिस थाना डमटाल में एक युवती ने अपने साथ दुराचार होने का मामला दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि बीएसएफ में तैनात एक युवक ने पहले तो उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

उसके बाद जब युवती ने शादी के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। महिला द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने आरोपित फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः लापता चल रहा था 22 साल का मैकेनिक, पेड़ से लटका मिला

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि पठानकोट के एक फौजी युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जब पीड़िता आरोपित फौजी को शादी करने के लिए कहती रही, तो वे शादी न करने के लिए कोई ना कोई बहाना बनाता रहा। कुछ समय बाद फौजी युवक ने उससे शादी करने से मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें: गुड़िया मामला: पूरी हुई नीलू की सजा पर बहस- सजा के ऐलान को दी गई यह फाइनल डेट

अब युवती ने अपने अभिभावकों के साथ थाना डमटाल में पहुंचकर आरोपित फौजी युवक के खिलाफ उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाने और दुराचार करने पर शिकायत दर्ज करवाई है। इस पूरे मामले में थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू कश्मीर के कठुआ क्षेत्र की एक युवती ने बीती रात थाना डमटाल में शिकायत दर्ज करवाई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ड्राइवर से छूटा बजरी लदे टिप्पर का कंट्रोल, खाई में जा गिरा तेज रफ्तार वाहन

इस शिकायत के अनुसार पठानकोट के एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी करने का सपना दिखाकर उससे शारीरिक संबंध बनाएं। युवती ने बताया कि आरोपित उसे बहला-फुसलाकर थाना डमटाल के तहत आते एक होटल में ले गया और वहां उससे शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने आरोपित फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस फौजी युवक को ढूंढने में लगी हुई है।

Post a Comment

0 Comments