हिमाचल: एक सड़क से लुढकी फिर खाई से होते हुए दूसरी सड़क पर गिरी कार, नहीं बचा ड्राइवर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: एक सड़क से लुढकी फिर खाई से होते हुए दूसरी सड़क पर गिरी कार, नहीं बचा ड्राइवर

किन्नौर। हिमाचल प्रदेश में सड़का हादसों की संख्या में कमी होती नजर नहीं आ रही है। ताजा अपडेट सूबे के जनजातीय जिले किन्नौर स्थित पूह खंड के अंतर्गत आते चांगो से सामने आ रही है। 

जहां पर हुए सड़क हादसे में कार खाई में गिरने से युवक की मौत हो गई है। हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 21 साल का लड़का चला रहा था ट्रैक्टर, सड़क से नीचे लुढ़क गया- नहीं बची जान

पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि ऑल्टो कार में सवार चालक टाशी नेगी पुत्र छेरिंग नारदू निवासी शलखर आयु 34 चांगो से शलखर की ओर जा रहा था। 

इसी बीच चांगों के नजदीक गाड़ी अनियंत्रित होकर एक सड़क से लुढ़ककर खाई से होते हुए 40 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी। हादसे इतना भायंका था कि व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली दादी का दम: दराटी लेकर तेंदुए से भिड़ गईं, उम्र है - 60 साल; पढ़ें कैसे बचाई जान

सूचना मिलते ही पुलिस चौकी यंगथंग से चौकी प्रभारी प्यारे लाल की अगुवाई में टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएचसी लियो पहुंचाया और पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया है। 

जिला प्रशासन की ओर से एडीएम पूह अश्विनी कुमार ने मृतक के परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार रुपये की राशि दी है। एसपी किन्नौर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि चांगो के पास कार दुघर्टनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। 

Post a Comment

0 Comments