पूर्व सीएम वीरभद्र के स्वास्थ्य से जुडी ताजा अपडेट: CM जयराम ने भी की जल्द स्वस्थ होने की कामना

Ticker

6/recent/ticker-posts

पूर्व सीएम वीरभद्र के स्वास्थ्य से जुडी ताजा अपडेट: CM जयराम ने भी की जल्द स्वस्थ होने की कामना

शिमला। हिमाचल प्रदेश के आईजीएमसी अस्पताल शिमला में दाखिल पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की कोरोना रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई है। आईजीएमसी के एमएस डॉ जनक राज ने इसकी पुष्टि की है। 

जिसके बाद देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री के बेट एवं शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह का ने अपने फेसबुक पेज पर डाली एक पोस्ट में बताया कि हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हैं। वह मां भीमाकाली के पुजारी हैं, उन्हें कुछ नहीं हो सकता। 

यह भी पढ़ें: अफगान जलेबी' के चक्कर में उलझा हिमाचली शख्स: लग गया एक लाख का चूना

उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वीरभद्र सिंह पर मां भीमाकाली का साक्षात आर्शीवाद है और प्रदेश की जनता की दुआओं के साथ वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। डॉक्टरों के अनुसार उनकी स्थिति सामान्य है। वहीं, विक्रमादित्य सिंह के इस पोस्ट के बाद राजा साहब के आधिकारिक फेसबुक पेज से एक पोस्ट सामने आई जिसमें उन्होंने बताया कि मां भीमाकाली के आशीर्वाद व डॉक्टरों की देखरेख में मै, स्वस्थ हूं।

वहीं, आज आईजीएमसी प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक वीरभद्र सिंह की स्थिति में सुधार हो रहा है। उनका ऑक्सिजन लेवल 96% है, वहीं उनका बीपी और शुगर भी नियंत्रण में है। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः नदी में मिली 20 वर्षीय युवक की बॉडी, 140 km दूर पडोसी राज्य में पड़ी हुई थी बाइक

इसी कड़ी में प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक ट्वीट में कहा, 'वीरभद्र सिंह के कोरोना संक्रमित होने का समाचार हम सबके लिए चिंताजनक है। वीरभद्र सिंह जल्द पूर्ण स्वस्थ हों, देवभूमि के सभी देवी-देवताओं से मैं ऐसी प्रार्थना करता हूँ।'

Post a Comment

0 Comments