लव मैरिज कर हिमाचल भाग आई थी लड़की: ससुर के निधन पर घर लौटी तो भाई-पिता ने मारा फावड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

लव मैरिज कर हिमाचल भाग आई थी लड़की: ससुर के निधन पर घर लौटी तो भाई-पिता ने मारा फावड़ा



शिमलाः प्रेम एक ऐसा भाव होता है जिसके आगे विवश होकर लोग कुछ भी कर गुजरने के लिए मजबूर हो जाते हैं। ताजा खबर में कहानी कुछ ऐसी है कि एक युवती को अपने ही गांव के एक युवक से प्यार हो जाता है। जिसके बाद वो न्यायालय की मदद से उस युवक के साथ विवाह कर लेती है। वहीं, युवती के परिजन उसके द्वारा उठाए गए इस कदम के खिलाफ होते हैं। जिसके बाद उसके पिता व भाई उससे बदला लेने की कोशिश में जुट जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: गुड़िया केस: ताउम्र जेल में रहेगा नीलू; बोला- मैं बेकसूर, CBI ने फंसाया, फैसले के खिलाफ करूंगा अपील

वहीं, अपने परिवारवालों से बचने के लिए युवती अपने पति के साथ हिमाचल रहने के लिए आ जाती है और यहां पर सुख शांति रे गुजर बसर करने लग जाती है. इस बीच उसे खबर लगती है कि गांव में उसके ससुर का आकस्मिक निधन हो गया है और उसे वापस लौटना पड़ेगा. ऐसे में खबर पाकर युवती अपना बोरिया बिस्तर बांधकर हिमाचल से वापस अपने गांव के लिए वाहन हो जाती है. 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो जगहों पर भूस्खलन; कालका-शिमला NH पर पहाड़ी दरकी, काजा मार्ग फिर से बंद

वहीं, अब खबर मिल रही है कि जब महिला अपने ससुर की मौत पर वापिस लौटी तो उसके भाईयों व पिता ने उस पर फावड़े से हमला कर दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को घायल अवस्था में उसके पति व परिजन इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे है। जहां हालत गंभीर होने के कारण महिला को डॅाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल महिला ने पुलिस थाने में तहरीर देकर अपने दोनों भाईयों और पिता पर अपने उपर रॅाड से हमले का आरोप लगाया है।

योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर से सामने आया है मामला 

यह मामला उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर से सामने आया है. आरोपियों की पहचान सगे भाई जितेन्द्र, विजेन्द्र और पिता शिवनाथ के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इस से पहले भी दो बार महिला पर उनके परिजनों द्वारा हमला किया जा चुका है। जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मलाणा क्रीम की सप्लायर महिला हुई अरेस्ट; कई दिनों से खोज रही थी पुलिस

बता दें कि गोला थाना क्षेत्र के मठिया की सविता इसी गांव के जयप्रकाश से दस साल पहले न्यायालय में शादी कर लेती है। लेकिन उसके घरवाले उसकी इस शादी के खिलाफ थे। वहीं, बीते गुरूवार को दिन में युवती अपने बच्चों के साथ घर पर थी उस समय उसके परिजन खेतों में काम करने गए हुए थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः घास काटने वाली मशीन की चपेट में आया 7 वर्षीय मासूम, बाजू कटने से गई जान

महिला को घर पर अकेला पाकर उसके भाई और पिता ने उस पर फावड़े से हमला कर दिया। इस हमले में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।पुलिस ने महिला द्वारा दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments