हिमाचल: प्रिंसिपल साहब के बेटे ने लगा लिया फंदा; IIT चेन्नई से कर रहा था पढ़ाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: प्रिंसिपल साहब के बेटे ने लगा लिया फंदा; IIT चेन्नई से कर रहा था पढ़ाई


मंड़ीः हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या कर जान गंवाने वाले लोगों के आंकड़े बेहद डराने वाले हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के मंड़ी जिले स्थित सुंदरनगर उपमंडल के तहत पड़ने वाले भोजपुर बाजार मिडल स्कूल के पास से सामने आया है। जहां आईआईटी चेन्नई में कंप्यूटर इंजीनियरिंग करने वाले एक युवक ने फंदा लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। परिजनों ने जब युवक को फंदे से लटका हुआ पाया तो वे उसे आनन-फानन में नजदीक के नागरिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली शख्स की टांग तोड़ने वाले हरियाणवी पर्यटकों की जमकर हुई कुटाई, देखें वायरल वीडियो

जहां डॅाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक 12वीं कक्षा का टॅापर था और उसने IIT की प्रवेश परिक्षा भी पास कर ली थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले की आगामी जांच जारी है।

शाम को पिता ने की थी बात, था सबकुछ ठीक 

मृतक की पहचान शुभांकर धीमान पुत्र संजय धीमान के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार शुभांकर के पिता मंगलवार को अपने रिश्तेदार के साथ कहीं घर से बाहर थे। इस बीच जब उन्होंने शाम 5 बजे अपने बेटे शुभांकर से फोन पर बात की तो उस वक्त उनके बेटे ने उनसे अच्छे से बात की थी। लेकिन जब वे शाम करीब 8 बजे घर पहुंचे तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्हें कोई आवाज नहीं सुनाई दी। जिसके बाद वे इस घर के पिछले दरवाजे से अंदर गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार और पलट गई; एक नहीं बचा- एक अस्पताल में भर्ती

अंदर पहुंचकर जब उन्होंने अपने एकलौते बेटे को पंखे पर लटका हुआ पाया तो मानों उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई हो। वे उसे इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय भी लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बता दें कि मृतक शुभांकर के पिता संजय धीमान स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर तैनात हैं और सुभांकर उनका एकलौता बेटा था। अपने बेटे द्वारा उठाए गए इस कदम पर पूरा परिवार सदमे में है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चार लोगों को ले जा रही BMW नाले में गिरी, एक की गई जान- 3 पहुंचे अस्पताल

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी गुरुवचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस फिलहाल यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक ने इतना संगीन कदम क्यों उठाया।

Post a Comment

0 Comments