हिमाचलः घर से लापता चल रहा था शख्स, दूसरे जिले में नीला पड़ा मिला- जेब में थी...

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः घर से लापता चल रहा था शख्स, दूसरे जिले में नीला पड़ा मिला- जेब में थी...


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बीते शुक्रवार को स्वारघाट पुलिस थाना के तहत पड़ने वाले धारकांशी स्थान पर सड़क किनारे एक 49 वर्षीय व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 17 साल का लड़का ड्राइव कर रहा था कार, हुआ ऐसा अंजाम की नहीं बची जान

पुलिस ने इस घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले की आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर शव की पहचान 49 वर्षीय विधि चंद पुत्र सरन दास गांव हुकल तहसील सरकाघाट जिला मंडी के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बरामद शव मनाली हाईवे सड़क से नीचे की ओर उल्टे मुंह पड़ा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के मंत्री वाह-वाह: बिना मास्क लगाए बोले-मास्क जरूरी है, उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां

बताया जा रहा है कि शव करीबन तीन चार दिन पुराना है। पुलिस ने शव के पास से पानी की बोतल नमकीन के कुछ पैकेट तथा जहर के खाली पैकेट भी बरामद किए हैं। शव पूरी तरह नीला पड़ चुका था और व्यक्ति के मुंह से झाग भी निकली हुई थी। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी नैनादेवी अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि इस मामले पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आम लोगों से वसूल लिए 64 लाख, बिना मास्क के धोनी का मुंह निहारती रही पुलिस

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार विधि चंद घर से कई दिनों से गायब था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 14 जून को उसके परिजनों द्वारा धर्मपुर थाना में दर्ज करवाई गई थी। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता लग पाएगा।

Post a Comment

0 Comments