CM के गृह जिले में भड़के मंत्री: अधिकारियों की क्लास लगा बोले- मैं तुम तीनों को सस्पेंड कर दूंगा

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM के गृह जिले में भड़के मंत्री: अधिकारियों की क्लास लगा बोले- मैं तुम तीनों को सस्पेंड कर दूंगा

मंडी। जयराम सरकार में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर एक बार फिर सुर्खियों में हैं- वजह है खुले मंच से अधिकारियों को लताड़ लगाना। वैसे तो पहले भी वो अधिकरियों को वो इस तरह से लताड़ लगाते रहे है पर इस बार मंत्री जी के निशाने पर लोक निर्माण विभाग करसोग के अधिकारी रहे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पकड़ी नशे की बड़ी खेप: लाखों की हेरोइन-किलो भर चरस बरामद, 6 गिरफ्तार

इन दिनों मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर मंडी संसदीय क्षेत्र के तूफानी दौरे पर निकले हुए हैं। महेंद्र सिंह ठाकुर को यहां होने जा रहे उपचुनावों से पहले संसदीय क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया गया है। करसोग पहुंचने पर मंत्री जी का कार्यक्रम कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके क्षेत्र की समस्याओं को सुनने का था। 

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को दूसरी बार हुआ कोरोना; देखभाल करने वाली नर्स थी पॉजिटिव

यहां सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे। लोक निर्माण विभाग को लेकर पहले से ही उनके पास काफी शिकायतें पहुंची हुई थी। जैसे ही लोक निर्माण विभाग से संबंधित विषय उठे तो मंत्री जी आग बबूला हो उठे और उन्होंने भरी सभा में विभाग के तीन अधिकारियों की क्लास लगा दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिता के पास ड्राइविंग सीखने आया बेटी का परिचित, लड़की को लेकर हुआ फरार

मंत्री जी ने तो सीधे उन्हें सस्पेंड करने की धमकी भी दे डाली और कहा कि अगर अधिकारी के रूप में काम नहीं करना तो वीआरएस लेकर चुनाव लड़ो और राजनीति करो। वहीं क्षेत्र में ठेकेदारों द्वारा की जा रही मनमानियों को लेकर भी मंत्री जी ने बड़ी तल्खी दिखाई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में धर्मविशेष वालों ने गोवंश को जंगल में सड़ाकर मारा: मचा मुस्लिम बहुल इलाके में बवाल

उन्होंने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि जो काम नहीं कर रहा है उसे ब्लैक लिस्ट किया जाए और जुर्माना लगाया जाए। हालांकि महेंद्र सिंह ऐसी बातों से सभागार में मौजूद कार्यकर्ताओं ने तो जमकर तालियां बजाई लेकिन अधिकारियों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। बता दें कि यह कोई नई घटना नहीं है, इससे पहले भी महेंद्र सिंह ठाकुर द्वारा अधिकारियों को धमकाने के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments