हिमाचल: वृद्ध दंपती द्वारा गोद ली गई किशोरी ने लगा लिया फंदा, छानबीन में जुटी पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: वृद्ध दंपती द्वारा गोद ली गई किशोरी ने लगा लिया फंदा, छानबीन में जुटी पुलिस

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मममल सूबे के हमीरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर पुलिस चौकी अवाहदेवी के हिम्मर की एक नाबालिग लड़की ने शनिवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि लड़की को एक वृद्ध दंपती ने गोद लिया था। फिलहाल अभी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आंधी-पानी ने बरपाया कहर- पेड़ के नीचे दबने से 70 वर्षे बुजुर्ग की गई जान

वहीं, इस मामले के संबंध में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत किशोरी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

82 साल के शख्स ने गोद ली थी बेटी, ख़ुशी-ख़ुशी कट रहा था जीवन 

मिली जानकारी के मुताबिक़ हिम्मर गांव के 82 वर्षीय वृद्ध विचित्र सिंह ने इस लड़की के बचपन में ही गोद ले लिया था। परिवार में वृद्ध दंपती और लड़की ही रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार परिवार खुश था। लेकिन शनिवार सुबह लड़की ने अपने घर के कमरे में ही फंदा लगाकर जान दे दी। इससे हर कोई स्तब्ध है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बाथरूम में रखी वाशिंग मशीन से लिपटा पड़ा था अजगर, देखते ही मचा चीखो-पुकार

वहीं, परिजनों ने जब लड़की का शव लटका हुआ देखा तो चीख पुकार शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। चौकी प्रभारी ज्ञान चंद का कहना है कि लड़की के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments