CM के गृह जिले में मंत्री-विधायक का सरेआम अपमान: लोगों ने तोड़ डाली शिलान्यास पट्टिकाएं

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM के गृह जिले में मंत्री-विधायक का सरेआम अपमान: लोगों ने तोड़ डाली शिलान्यास पट्टिकाएं

मंडी। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के घर जिले मंडी जिले में प्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक के नाम लिखी शिलान्यास पट्टिकाओं को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा तोड़े जाने का मामला सामने आया है। 

मामला जिले के दुर्गम क्षेत्र निहरी का है, जहां जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर और विधायक सुंदरनगर राकेश जंवाल द्वारा बीते साल 30 नवंबर को दो विकासत्मक कार्यों का शिलान्यास किया गया था। इसमें किसान भवन निहरी और पेयजल योजना भयंकर का सुधार शामिल थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की सड़कों पर रफ़्तार का खेल: बीच सड़क पर पलट गई तेज रफ़्तार कार, तीन थे सवार

अब इन्हीं दोनों शिलान्यास पट्टिकाओं को अज्ञात लोगों द्वारा तोड़ कर खंड खंड कर दिया गया है। इस मामले में जलशक्ति विभाग द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी गई है। मामले को लेकर जलशक्ति विभाग सुंदरनगर के अधिषाशी अभियंता ई अनिल वर्मा ने कहा कि जल्द ही नई शिलान्यास पट्टिकाएं मौके पर लगा दी जाएंगी। वहीं, इस मामले को राजनीतिक रंजिश के तराजू में भी तोला जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 300 मीटर गहरी खाई में समाई LPG से लदी पिकअप, नहीं बच ड्राइवर-एक अस्पताल पहुंचा

इस घटना को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। राकेश जंवाल ने भी मामले को लेकर रोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार विकास करवाया जा रहा है लेकिन कांग्रेस को यह विकास रास नहीं आ रहा है और अगर कांग्रेस कार्यकताओं द्वारा इस तरह की हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है तो इसे बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बंपर भर्ती: HRTC में भरे जाएंगे 890 पद- आ रही हैं नई बसें

वहीं, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में संबंधित पुलिस थाना के द्वारा एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस मामले में दोषी पाए जाने वालों को किसी भी स्तर पर बख्शा नहीं जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments