कांगड़ा में बीते कल हुई खूनी झड़प में घायल एक शख्स की गई जान: फि‍र सड़क पर उतरे ग्रामीण

Ticker

6/recent/ticker-posts

कांगड़ा में बीते कल हुई खूनी झड़प में घायल एक शख्स की गई जान: फि‍र सड़क पर उतरे ग्रामीण


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में बीते कल कांगड़ा शहर के साथ लगते बीरता में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों में हुई खूनी झड़प में एक व्‍यक्‍त‍ि की मौत हो गई है। बीते कल हुई मारपीट में घायल हुए सुभाष कुमार टांडा से पीजीआइ रेफर किया गया था, लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक थी, जिसने दम तोड़ दिया है। 

वहीं, अब सुभाष कुमार की मौत होने की सूचना मिलने के साथ ही मृतक के स्वजनों ने आज कांगड़ा मिली सचिवालय में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड़ी-खड़ी देखती रह गई मां और 6 साल की बेटी को रौंद गया ट्रक; चिथड़े बिखरे

उनकी मांग है कि हत्यारों को तत्काल सजा दी जाए व उन्हें न्याय दिलाया जाए। ग्रामीण शनिवार को भी सड़क पर उतर आए हैं। मृतक के परिजनों द्वारा इस बात का आरोप लगाया गया है कि शिकायत पर पुलिस कार्रवाई समय पर कर देती तो आज ऐसा दिन न देखना पड़ता। धरना प्रदर्शन को देखते हुए एसडीएम कांगड़ा अभिषेक वर्मा व डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा भी मौके पर पहुंच गए हैं। 


यह भी पढ़ें: हिमाचल: उपचुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारियां तेज; कमेटी गठित- जानें किन नेताओं को मिली कमान

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार किया है, इनमें महिलाएं भी शामिल हैं। तेजधार हथियारों से गंभीर रूप से घायल हुए दो लोगों में से एक व्यक्ति ने शनिवार सुबह चंडीगढ़ पीजीआई में दम तोड़ दिया। 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम करतार चंद, राजिद्र कुमार, रविद्र कुमार, शकुंतला देवी, आशा देवी, निशा कुमारी, मोहनी देवी, रूबी देवी व रोबिन निवासी बीरता है। वहीं, स्थानीय लोगों के रोष को देखते हुए कांगड़ा प्रशासन ने बीरता गांव में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी है।  

Post a Comment

0 Comments