हिमाचल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Alto कार बरामद की मोर पंख और कलगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Alto कार बरामद की मोर पंख और कलगी

चंबा: अल्टो कार से मोर पंख और छह कलगी बरामद हुई है। यह सफलता चंबा पुलिस को मिली है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह लाहडू चेकपोस्ट पर चुवाड़ी पुलिस थाना की टीम वाहनों की नियमित चेकिंग कर रही थी।

सभी आरोपी  सलूणी तथा कुल्लू जिला के:

इसी चेकिंग के दौरान एक अल्टो कार को रोकी गई। सामान्य तलाशी के दौरान ही कार सवार घबरा गए। चेहरे से पसीना टपकता देख पुलिस टीम को शक हुआ और गहनता से कार की जांच गई। जिसमें कार से मोर पंख और छह कलगी बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: CM जयराम ने दिए सूबे में और ढील देने के संकेत, शादियों को लेकर क्या बोले जानें

कार सवार की पहचान हंसराज, अनिल कुमार व साजो देवी के तौर पर हुई है। सभी सलूणी तथा कुल्लू जिला के निवासी है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कलगी सहित मोर पंख को अपने कब्जे में लिया और वन्य जीव संरक्षण की धारा 51 तथा भारतीय दंड संहिता की धारा 34 के तहत सलूणी के तीन तथा कुल्लू जिला के एक निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: HRTC ने बंद की 222 रूटों पर बस सेवा, नहीं मिल रही थी सवारियां

यह चेकिंग मुख्य आरक्षी विपन कुमार की अगुवाई में की जा रही थी। मामले की पुष्टि डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने की। उन्होंने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ पुलिस थाना चुवाड़ी में मामला दर्ज कर पूछताछ और छानबीन की जा रही है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि कहां से इसे लाया गया है और कहां बेचने लेकर जा रहे थे।

Post a Comment

0 Comments