J&K में आतंकी हमला: सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग; 2 जवान शहीद, 2 नागरिकों भी मरे

Ticker

6/recent/ticker-posts

J&K में आतंकी हमला: सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग; 2 जवान शहीद, 2 नागरिकों भी मरे

श्रीनगर। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में एक बड़ा आतंकी हमला होने की खबर सामने आ रही है। बतौर रिपोर्ट्स, जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने शनिवार को पुलिस और CRPF की टीम को निशाना बनाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ऑनलाइन FD मैच्योर करवाना पड़ा महंगा, लग गई 7.51 लाख की चपत

सोपोर में हुए इस हमले में आतंकियों ने सुरक्षबलों टीम पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। इस हमले में जहां दो पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं और दो नागरिक की मौत होने की खबर भी सामने आई है। वारदात के बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

मार्च में भी दो जवान शहीद हुए थे

इससे पहले मार्च में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की थी। यह हमला श्रीनगर के बाहरी इलाके लवेपोरा में किया गया था। हमले में दो जवान शहीद हो गए थे। हमले में 3 जवान घायल भी हुए थे। इसमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बूढ़ी सासू मां पर जूतों की बौछार करती है बहू- दराट लेकर दौड़ाया, दर्ज हुआ मामला

14 मार्च को भी हुई थी मुठभेड़

इस हमले से 11 दिन पहले 14 मार्च को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया था। यह ऑपरेशन शोपिया के रावलपोरा के इलाके में पूरी रात चला था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पत्नी को गालियां देते-देते पति ने सिर पर दे मारी कुल्हाड़ी, दोनों बेटे वहीं थे मौजूद

इसके बाद अगले दिन रविवार को लश्कर ए तैयबा से जुड़े आतंकी जहांगीर अहमद वानी को ढेर कर दिया था। इस मुठभेड़ वाली जगह से USA मेड M4 कार्बाइन राइफल भी मिली थी। इस राइफल का इस्तेमाल अमेरिकी सेना भी करती है।

Post a Comment

0 Comments