हिमाचलः जिस अस्पताल में दो साल पहले तक डॉक्टर था अब वहीं के नए डॉ पीटा, मामला दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः जिस अस्पताल में दो साल पहले तक डॉक्टर था अब वहीं के नए डॉ पीटा, मामला दर्ज


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां भड़ोलियां खुर्द के निजी अस्पताल मे काम करने वाले डॅाक्टर के साथ एक शख्स ने पहले तो मारपीट की और उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। इतना सब करने के बाद भी उक्त शख्स जब नहीं माना तो उसने अस्पताल के स्टॅाफ तक को धमका डाला। डॅाक्टर ने अपने साथ हुई मारपीट और अभद्र व्यवहार की शिकायत पुलिस में दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: BJP नेता ने दिया पद से इस्तीफ़ा; जुब्बल-कोटखाई उपचुनाव के लिए मंत्री को बनाया प्रभारी

डॅा द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले की आगामी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स इसी अस्पताल में दो साल तक डॅा के पद पर तैनात रहकर काम कर चुका है। पुलिस को दी शिकायत में डॅा विजेंद्र मिन्हास निवासी बसदेहड़ा ने बताया कि वर्ष 2018 से भड़ोलियां खुर्द में निजी अस्पताल खुला हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: बीजेपी हो कांग्रेस- पारिवारिक उत्तराधिकारियों ने बनाया धर्मसंकट का माहौल

जहां पर डॉक्टर सतिंद्र सिंह ने दो वर्ष तक काम किया, जिसके बाद वो मुझ से रंजिश रखता था। गत दिवस डॉ सतिंद्र अपने साथ आधा दर्जन लोगों के साथ अस्पताल में आया और हंगामा करने लगा। अस्पताल में हंगामा होता देख जब में बाहर निकला, तो उन्होंने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पशुओं को चराने घर से निकला था 40 वर्षीय शख्स, ढांक से गिरा- गई जान

इतना ही नहीं सतिंद्र ने मेरे स्टाफ को भी धमकाया। ऐसे में डॅा विजेंद्र मिन्हास ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। वहीं, इस पूरे मामले पर एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments