हिमाचलः बेटे की एक झपकी ने ले ली मां की जान, पैरापिट से भिड़ी कार- पूरा परिवार पहुंचा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः बेटे की एक झपकी ने ले ली मां की जान, पैरापिट से भिड़ी कार- पूरा परिवार पहुंचा अस्पताल


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले स्थित बरनोह गांव से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां हमीरपुर स्थित भोरंज से लुधियाना जा रहे एक परिवार की गाड़ी ऊना-हमीरपुर राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

बताया जा रहा है कि यह हादसा चालक को झपकी आने की वजह से हुआ है। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में उसका पति, बेटा, बहू व 2 पौत्रियां घायल हुई हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः खुले में शौच करने की कीमत जान गंवाकर चुकाई, डंगे से नीचे गिरा

वहीं, इस हादसे में गंभीर रूप से घायल बेटे-बहू को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं, पुलिस ने इस संबंध में गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें: HPPSC में निकाली इन पदों पर भर्ती: सैलरी मिलेगी 39100; यहां पढ़ें पूरी डीटेल

मृतक महिला की पहचान कमला देवी(60) पत्नी चेत राम निवासी अगलोट डाकघर चंदरोई तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। वहीं, इस घटना में घायल हुए सदस्यों की पहचान पिता चेत राम (65), धीरज कुमार (32) पुत्र चेत राम, प्रियंका पत्नी धीरज कुमार, नीतिका (3) व अंकिता (2), के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: नौकरी के लिए हिमाचल आ रहा था युवक: रोडवेज की बस ने ठोंका, अगले महीने होने थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार धीरज कुमार अगलोट से अपने परिवार के साथ गाड़ी में लुधियाना जा रहा था। इस बीच रात को लगभग 11 बजे जब वे बरमोह के पास पहुंते तो उसे नींद की झपकी आ गई। जिस वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल के पैरापिट से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने कमला देवी को मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट की बैठक आज: वेतन आयोग-इंटर स्टेट बसों पर होगी बात; दुकान खोलने का बढ़ेगा समय!

बताया जा रहा है कि धीरज कुमार लुधियाना में प्राइवेट नौकरी करता है और परिवार सहित वहीं रहता है। वह अपने बॉस की गाड़ी लेकर परिवार के साथ घर आया हुआ था। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में धीरज कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments