हिमाचल: किशोरी को घर से बाहर घुमाने एकांत में ले गया मजदूर- किया गंदा काम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: किशोरी को घर से बाहर घुमाने एकांत में ले गया मजदूर- किया गंदा काम

मंडी। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के खिलाफ होने वाले घिनौने अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले से सामने आया है। जहां पर गांव के ही रहने वाले एक मजदूर ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह मामला द्रंग हलके के औट क्षेत्र से सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एचटी लाइन की चपेट में आने से चल बसा युवक, 6 भेड़-बकरियों की भी गई जान

वहीं, इस बात का पता चलने के बाद नाबालिग के स्वजनों की शिकायत पर औट पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है, जहां पुलिस द्वारा आरोपी से सच उगलवाया जाएगा। 

किशोरी की तबियत बिगड़ने के बाद परिजनों को पता चली करतूत 

मिली जानकारी के मुताबिक़ नाबालिग 13 जून को अपने घर में थी। आरोपित भी उसी के गांव का रहने वाला है। वह नाबालिग को घुमाने-फिराने के बहाने एकांत स्थान पर ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया। पीड़‍िता को मुंह बंद रखने के लिए आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी थी। 

यह भी पढ़ें: पंजाब के बाद हिमाचल में छठा पे-कमीशन लागू करने की तैयारी: जानें, क्या कहते हैं अधिकारी

तीन दिन बाद पीड़िता का स्वास्थ्य बिगड़ने पर स्वजनों ने उससे पूछा तो उन्हें आरोपित की करतूत का पता चला। स्वजनों ने पुलिस थाना औट में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर आरोपित को उसके घर से धर दबोचा।

Post a Comment

0 Comments