राजा साहब की ताजा तस्वीर आई सामने, विक्रमादित्य ने बताया- स्थिति में सुधार है, जल्द पूरी तरह अच्छे होंगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

राजा साहब की ताजा तस्वीर आई सामने, विक्रमादित्य ने बताया- स्थिति में सुधार है, जल्द पूरी तरह अच्छे होंगे


शिमला।
हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह 60 दिनों के भीतर दोबारा से कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, सूबे के सबसे बड़े अस्पताल IGMC शिमला में उनका इलाज चल रहा है। इस सब के बीच आज उनकी ताजा तस्वीर सामने आई है। जिसने उनके सभी प्रशंसकों की चिंताओं को हर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नदी किनारे दबा मिला था कंकाल- अब 6 माह के बच्चे का DNA करेगा खुलासा

दरअसल, पूर्व सीएम के बेटे और शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जारी अपने पिता यानी की राजा साहब की एक ताजा तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि माँ भीमाकाली और आप सभी के दुआओं से श्री वीरभद्र सिंह की स्तिथि में सुधार हैं, वह जल्द पूरी तरह अच्छें होंगे। 

विक्रमादित्य द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में साफा देखा जा सकता है कि दो-दो बार कोरोना की चपेट में आ जाने के बावजूद पूर्व सीएम के चेहरे की अभा कम नहीं हुई है, जो कि शुभ संकेत है। वहीं, इस तस्वीर में खुद विधायक विक्रमादित्य सिंह फेस शील्ड पहले-मास्क लगाकर अपने पिता के कंधे पर हाथ रखे हुए उन्हें एक बेटे की मौजूदगी का हौसला देते नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार में डेढ़ किलो चरस ला रहे युवक पुलिस को देख हड़बड़ाए, पकड़े गए

इससे पहले  आईजीएमसी के एमएस डॉ जनक राज  ने भी  पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। उनका कहना था कि पूर्व सीएम की सेहत में  स्थिति में सुधार हो रहा है। उनकी रक्त की जांच और अन्य मानक, शुगर,बीपी ऑक्सीजन लेवल बेहतर स्थिति में है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मॉनिटर लिजार्ड का शिकार करते चार गिरफ्तार, वाइल्ड लाइफ एक्ट के तहत FIR

जाहिर है कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद  पूर्व सीएम को आईजीएमसी के कोविड मेकशिफ्ट अस्पताल में दाखिल किया गया है।  पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह अब आईजीएमसी में विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

Post a Comment

0 Comments