हिमाचल में चार साल से छिपा बैठा था रेपिस्ट, पुलिस ने दिन रात एक कर पकड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में चार साल से छिपा बैठा था रेपिस्ट, पुलिस ने दिन रात एक कर पकड़ा

जम्मू/ कांगड़ाः देवभूमि हिमाचल प्रदेश में जहां एक तरफ आपराधिक वारदातों में वृद्धि देखने को मिली है। वहीं, दूसरी ओर बाहरी राज्यों से आकर अपराधी प्रदेश में शरण लेने लगे हैं। इसी कड़ी में जम्मू पुलिस ने चार साल से बलात्कार के केस में फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने उक्त व्यक्ति को बुधवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 3 साल तक मारा चिट्टा- फिर परेशान होकर IGMC पहुंचे युवक, डॉक्टरों से मांगी मदद

वहीं, अब इस मामले की अंतिम रिपोर्ट कोर्ट में दायर कर आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। आरोपी की पहचान मनीष ठाकुर पुत्र तीरथ राम निवासी चासाना के रूप में हुई है। बता दें कि जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में 16 जून 2017 में 17 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था। किशोरी के परिजनों ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दी थी। जिसके बाद से पुलिस की विशेष टीम आरोपी युवक को ढूंढने में लगी हुई थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के जवान का ह्रदयगति रुकने से दुखद निधन: लेह में थे तैनात- गांव में पसरा मातम

पुलिस अधिकारियों ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि अर्नस-रियासी थाने की एक टीम ने मनीष ठाकुर को गिरफ्तार किया है। आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था और प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से उसे पकड़ा नहीं जा सका था। क्योंकि वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। उन्होंने कहा कि लंबे समय तक पीछा करने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है और अब मामले की अंतिम रिपोर्ट अदालत में पेश की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments