हिमाचल: प्रधान ने नहीं किया साइन तो घर में घुसे युवकों ने कर दी पिटाई, पत्नी को भी नहीं बक्शा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: प्रधान ने नहीं किया साइन तो घर में घुसे युवकों ने कर दी पिटाई, पत्नी को भी नहीं बक्शा

ऊना। हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों गुंडागर्दी की वारदातों में काफी तेजी से इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से सामने आया है। जहां कागज़ पर साइन ना करने के लिए गांव के युवकों ने पंचायत प्रधान के साथ मारपीट की है। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान बीच बचाव करने आई प्रधान की पत्नी को भी इन युवकों ने नहीं छोड़ा। मामला जिले की ग्राम पंचायत लोअर बसाल से सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सरकारी नौकरी: BDO के पदों पर निकली भर्ती, यहां पढ़ें रिपोर्ट

इस पूर विवाद को लेकर पंचायत प्रधान ने मामले को लेकर पुलिस के पास शिकायत सौंपी है। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर पांच आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लोअर बसाल के प्रधान संदीप कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार रात को वह अपने घर में खाना खा रहे थे। इस दौरान गांव के कुछ युवक वहां आ पहुंचे और क्रशर बंद करवाने को लेकर आवेदन पत्र पर हस्ताक्षर करने का दबाव बनाने लगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: BJP में उपचुनाव के टिकट के लिए नामों पर मंथन: जानें कौन-कौन है दावेदार और संभावनाएं

प्रधान ने आगे बताया कि उन्होंने युवकों को सुबह पंचायत घर में दस्तावेज देखने के बाद हस्ताक्षर करने की बात कही, तो युवकों ने धक्के मारते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में प्रधान के कपड़े भी फट गए। वहीं, मारपीट का शोर मचने पर प्रधान की पत्नी व माता बाहर आईं और बीच-बचाव करने लगीं। इस बीच मारपीट कर रहे युवकों ने प्रधान की पत्नी से भी धक्का मुक्की की। 

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: हिमाचल सरकार ने प्राइवेट बस वालों को मना लिया, जानें- कब से शुरू होगा संचालन

वहीं, जब मारपीट होती देख जब आस पड़ोस के लोग इकट्ठे होने लगे, तो आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। प्रधान का कहना है कि करीब आधा दर्जन युवक घर के बाहर थे, जबकि 10 युवक घर से कुछ दूरी पर खड़े हुए थे। वहीं, डीएसपी हेडक्वार्टर रमाकांत ने मामले की पुष्टि करते बताया कि पुलिस ने लोअर बसाल के प्रधान की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments