शिमला: नौकर को मारकर ‌शव जंगल में जलाया, आरोपी मालिक डेढ़ माह बाद गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

शिमला: नौकर को मारकर ‌शव जंगल में जलाया, आरोपी मालिक डेढ़ माह बाद गिरफ्तार


शिमलाः हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक बड़ी और सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां जिले के ठियोग उपमंडल में एक कारोबारी ने नेपाली मूल के एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं ह्त्या के बाद कारोबारी ने युवक के शव को जंगल में जला भी दिया ताकि इस हत्या का कोई साक्ष्य ना मिल सके। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली युवक को 'वफ़ा ना रास आई': 2 बच्चों की मां ने दिया ऐसा धोखा की सदमे में है बेचारा!

वहीं, इस मामले पर स्थानीय व्यक्ति द्वारा दी गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे रिमांड पर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। 

बता दें कि युवक ठियोग के एक कारोबारी के यहां नौकर के रूप में काम करता था। कारोबारी ठियोग में वाशिंग सेंटर चलाता है। मिली जानकारी के अनुसार नेपाली युवक पिछले कई दिनों से लापता चल रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बदलेगा नियम: किसी भी श्रेणी का शिक्षक बनने के लिए TET होगा अनिवार्य

उक्त युवक की कोई खोजखबर ना मिलने पर एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि देवी मोड़ के समीप चल रहे वाशिंग सेंटर का मालिक अपने नौकर को लोहे की रॅाड से पीट रहा था। 

उसने इस घटना को उसने अपनी आंखों से देखा था। जब एक घंटे बाद उक्त शख्स शिकायत देकर वापिस लौटा तो  घटनास्थल पर कोई मौजूद नहीं था। इसके बाद इलाके में ये खबर फैल गई कि नेपाली को मौते के घाट उतारने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: गुड़िया मामला: कल सुनाई जाएगी नीलू को सजा, CBI ने मांगी है सजा-ए-मौत; पढ़ें रिपोर्ट

इस घटना के संबंध में ठियोग के डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के बाद शव को जलाकर पहचान छिपाने का प्रयास किया गया है। मामले की जांच जारी है और फ़ॉरेंसिक साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। इस मामले के संबंध में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। 

उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर आईपीसी की धारा 302 व 201 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, इस मामले की आगामी जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments