हिमाचल: 21 साल का लड़का चला रहा था ट्रैक्टर, सड़क से नीचे लुढ़क गया- नहीं बची जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 21 साल का लड़का चला रहा था ट्रैक्टर, सड़क से नीचे लुढ़क गया- नहीं बची जान


चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले स्थित उपमंडल सलूणी के तहत मैडा-जखराल मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया। यहां आज मंगलवार को शाम के वक्त एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क से निचली तरफ लुढ़क गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालाक की जा चली गई। मृतक युवक की उम्र 21 साल बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी: हिमाचल में भरे जाएंगे 4000 पद, सूबे के स्कूलों और कॉलेजों को मिलेंगे शिक्षकों

जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। मृतक युवक की पहचान 21 वर्षीय सुरेंद्र कुमार पुत्र तानी निवासी गांव भरोड़ा पंचायत किलोड़ के रूप में की गई है, जो आज ट्रैक्टर लेकर जखराल की ओर जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली दादी का दम: दराटी लेकर तेंदुए से भिड़ गईं, उम्र है - 60 साल; पढ़ें कैसे बचाई जान

इस बीच जब वह बंजली के समीप पहुंचा तो अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क से निचली तरफ लुढ़क गया। ट्रैक्टर को गिरता देख आसपास मौजूद अन्य लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। उधर, डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments